BJP नेता परवेश वर्मा के ये कैसे बोल- शाहीन बाग के लोग घर में घुसेंगे, रेप करेंगे और मारेंगे

Parvesh Verma: बीजेपी नेता परवेश वर्मा ने शाहीन बाग प्रदर्शन को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ये लोग दिल्ली वालों के घरों में घुसेंगे और बहन-बेटियों को उठाएंगे, रेप करेंगे और मारेंगे।

Parvesh Verma
बीजेपी सांसद परवेश वर्मा 

नई दिल्ली: जैसे-जैसे दिल्ली में चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और NRC को लेकर हो रहे प्रदर्शन पर बयानबाजी बढ़ रही है। कई बार ये आपत्तिजनक भी हो रही है। अब नया बयान बीजेपी सांसद परवेश वर्मा का आया है। उन्होंने दिल्ली के लोगों से कहा है कि वो फैसला करें, नहीं तो ये लोग (प्रदर्शनकारी) आपके घर में घुसेंगे और बहन-बेटियों के साथ रेप करेंगे।

उन्होंने कहा, 'अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ये कहते हैं कि वो शाहीन बाग के साथ हैं। जो आग आज से कुछ साल पहले कश्मीर में लगी थी। कश्मीरी पंडितों की बहन-बेटियों के साथ रेप हुआ था। ये आग फिर यूपी, हैदराबाद, केरल में लगी। आज वो आग दिल्ली के एक कोने में लगी है। लाखों लोग इकट्ठे हो जाते हैं। ये आग कभी भी दिल्ली के घरों तक पहुंच सकती है। हमारे घरों तक पहुंच सकती है। ये दिल्ली वालों को सोच समझकर फैसला करना होगा। ये लोग आपके घरों में घुसेंगे, आपकी बहन-बेटियों को उठाएंगे और रेप करेंगे, मारेंगे। आज समय है। कल मोदीजी नहीं आएंगे बचाने, अमित शाह जी नहीं आएंहे बचाने। दिल्ली के लोग जाग जाएंगे तो अच्छा रहेगा। वो तब तक सुरक्षित महसूस करेंगे, जब तक मोदी जी प्रधानमंत्री हैं। कोई और प्रधानमंत्री बन गया तो देश की जनता सुरक्षित महसूस नहीं करेगी।' 

एक जनसभा में वर्मा कहते हैं कि अगर 11 फरवरी को बीजेपी सरकार सत्ता में आ गई तो शाहीन बाग का प्रदर्शन 1 घंटे में खत्म होगा। हर किसी को हटा दिया जाएगा, ये मेरा वादा है। 11 फरवरी को मेरी सरकार आ गई तो मुझे 1 महीना लगेगा, मेरी लोकसभा में एक भी मस्जिद सरकारी जमीन पर नहीं होगी। 

 

 

अगली खबर