Aligarh : महिला से 2 महीने तक किया गैंग रेप, बेटी को भी लाने को कहा, पुलिस का भी बर्ताव रहा खराब

Aligarh News : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक महिला के साथ दो लोगों ने करीब 2 महीने तक कई बार गैंग रेप किया। इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच चल रही है।

Rape
प्रतीकात्मक तस्वीर 

अलीगढ़ : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से चौंकाने वाली खबर आई है। यहां एक महिला ने दो स्थानीय लोगों पर लगभग दो महीने से कई बार सामूहिक बलात्कार करने का आरोप लगाया है। यह मामला हाल ही में तब सामने आया जब इस संबंध में भारतीय दंड संहिता (IPC) की संबंधित धाराओं के तहत आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया।

पुलिस को दी अपनी शिकायत में महिला ने बताया कि कि शुरू में एक ने उसका बलात्कार किया। इसके बाद महिला ने इसे अपने दोस्त को बताया, वो आरोपी को भी जानता था। हालांकि, वह भी आरोपी के साथ मिल गया और जब महिला खेतों में काम करने पहुंची तो उसके साथ बलात्कार किया।

दोनों ने दुष्कर्म की रिकॉर्डिंग की और इसके माध्यम से महिला को लगातार 2 महीने तक ब्लैकमेल किया। इस दौरान दोनों आरोपियों ने उसके साथ कई बार गैंग रेप किया। यहां तक कि जब उसने उनके व्यवहार को लेकर विरोध जताया तो उन्होंने उसको शारीरिक चोट पहुंचाई। महिला ने दावा किया है कि उन्होंने उसे अपनी बेटी को भी काम पर लाने के लिए भी कहा। इसके बाद उसने पुलिस से संपर्क करने का फैसला किया। लेकिन पुलिस का व्यवहार भी उसके साथ अच्छा नहीं रहा।

महिला ने दावा किया है कि पुलिस ने शुरू में उसकी शिकायत को खारिज कर दिया और उसके साथ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया। काफी कठोर प्रक्रिया से गुजरने के बाद पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज की और दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर