बागपत : कुख्यात गैंगस्टर तुगाना पर जानलेवा हमला, गैंगवार की आशंका

क्राइम
निकेश सिंह
निकेश सिंह | रिपोर्टर
Updated Jun 23, 2020 | 14:38 IST

UP Crime News: बताया गया कि परमवीर को गम्भीर हालत के चलते बड़ौत से मेरठ के आनंद अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। इस गैंगवार से कुरड़ी गांव में दहशत का माहौल बन गया है।

 UP: firing on gangster paramveer tugana in baghpat district
यूपी के बागपत में गैंगवार की आशंका, पुलिस जांच में जुटी। 

मुख्य बातें

  • बागपत में परमवीर तुगाना पर अंधाधुंध फायरिंग, 5 लोग घायल
  • एक लाख का इनामी बदमाश रह चुका है तुगाना, हालत बेहद नाजुक
  • एएसपी ने बताया कि हमलावरों को जल्द पकड़ लिया जाएगा

बागपत : बागपत में सोमवार शाम छपरौली थाना क्षेत्र में कार सवार बदमाशों ने कुख्यात अपराधी परमवीर तुगाना पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। हमले में  तुगाना व अन्य पांच लोग गोली लगने से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। सूचना पर एसपी, एएसपी बागपत समेत कई थानों की पुलिस बल मौके पर पहुंचा और घटना की जानकारी ली।

कार सवार बदमाशों ने फायरिंग की
बताया जा रहा है कि छपरौली थाना क्षेत्र के कुरड़ी नांगल गांव में देशपाल के मकान पर आंगन में बैठे कुख्यात परमवीर तुगाना पर कार सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी। इस घटना से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। वहीं हमले में परमवीर, उसका ड्राइवर और निजी सुरक्षा गार्ड समेत पांच लोग घायल हो गए। घायलों को बड़ौत के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। 

मेरठ रेफर किया गया
बताया गया कि परमवीर को गम्भीर हालत के चलते बड़ौत से मेरठ के आनंद अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। इस गैंगवार से कुरड़ी गांव में दहशत का माहौल बन गया है। वहीं, कार सवार बदमाश घटना को अंजाम देकर फरार हो गए हैं। पुलिस के आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। कुख्यात परमवीर की मां ब्लॉक प्रमुख रही हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले में तफ्तीश में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि कुख्यात परमवीर को 3 से 4 गोलियां लगी हैं। सूचना के बाद एसपी बागपत अजय कुमार ने जनपद की सभी चैकियों पर अलर्ट जारी कर दिया है और सघन जांच के आदेश दिए हैं।

एएसपी बागपत ने कहा-मामले की जांच जारी
एएसपी बागपत अनित कुमार का कहना है कि परमवीर कुर्डी गांव में देशपाल के मकान पर बैठा हुआ था तभी एक गाड़ी में सवार होकर आए कुछ बदमाशों ने परमवीर और उसके साथियों पर फायरिंग कर दी। इस घटना में सभी लोग घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भेज दिया गया है। परमवीर का अपराधिक इतिहास रहा है। वह हत्याओं में वह शामिल रहा है। अभी जांच की जा रही है कि उस पर किसने हमला किया है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर