[VIDEO] 21,160 रुपए कीमत की 168 किलो प्याज ले उड़े चोर, कैमरे में कैद हुई हरकत

क्राइम
Updated Dec 11, 2019 | 11:59 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

रविवार को चोरों ने हजारों रुपए कीमत का प्याज चोरी कर लिया। मुंबई के डोंगरी मार्केट में जब दुकानदारों ने दुकान खोली तो देखा कि प्याज की बोरियां गायब थीं।

168 KG onion steal video
168 किलो प्याज हुआ चोरी 

मुंबई: प्याज की लगातार बढ़ती कीमतों के बीच हालात ऐसे हैं कि प्याज भी एक तरह का सोना बन गया है। एक बार फिर प्याज को चोरी करने का एक मामला सामने आया है जहां मुंबई के डोंगरी इलाके में 168 किलो प्याज चोरी हो गई। दुकान से प्याज की बोरियां चोरी होने के बाद पुलिस ने दुकानदारों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें चोरों को प्याज की बोरियां चुराते हुए देखा जा सकता है।

पुलिस ने दुकानदारों के बयान दर्ज कर लिए हैं और मार्केट में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को चेक किया है। घटना रविवार की है जब दो लोगों ने अपनी दुकान खोली और उन्हें प्याज की कुछ बोरियां गायब मिलीं। एक दुकानदार अकबर ने कहा कि उसकी 13,440 रुपए कीमत की 112 किलो प्याज चोरी हो गई। जबकि एक अन्य दुकानदार इरफान को 56 किलोग्राम प्याज का नुकसान हुआ, जिसकी कीमत लगभग 6,720 रुपये थी।

पुलिस के अनुमान के अनुसार चोरी हुए प्याज की कुल कीमत 21,160 रुपए थी। मौजूदा समय में मुंबई में प्याज की कीमत 120 रुपए प्रति किलो है। जब से प्याज की कीमतों में इजाफा हुआ है इसकी चोरी की घटनाएं भी बढ़ी हैं। इसी साल सितंबर महीने में नासिक से 1 लाख रुपए की प्याज चोरी होने की खबर सामने आई थी।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...