Honour Killing से थर्राया पंजाब, कपल को अगवा कर कार से रौंदा, बॉडी को टुकड़ों में काटा फिर मारी गोली

क्राइम
Updated Sep 16, 2019 | 15:30 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

पंजाब के तरन तारन में एक कपल की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इसे ऑनर किलिंग का मामला बताया है।

honour killing in punjab
पंजाब में ऑनर किलिंग  |  तस्वीर साभार: Times Now

पंजाब : पंजाब के तरन तारन जिले से ऑनर किलिंग की एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। एक कपल की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या का मामला सामने आया है। मामला रविवार का है। हत्यारे आरोपी की पहचान मृतका की रिश्तेदार के तौर पर हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ये खबर सामने आई है। 

मृतकों की पहचान 21 वर्षीय अमनप्रीत कौर और 24 वर्षीय अमनदीप सिंह अमन के तौर पर हुई है। इन दोनों ने पिछले साल लड़की (अमनप्रीत) के पेरेंट्स की अनुमति के खिलाफ शादी कर ली थी। जानकारी के मुताबिक रविवार को तरन तारन के छब्बल में ये दोनों एक गुरुद्वारा से वापस आ रहे थे उसी दौरान रास्ते से ही आरोपी ने उन दोनों (कपल) को अगवा कर लिया था।

आरोपी ने दोनों को भइनी रोड पर राजा ताल के पास से अगवा किया और उन्हें नौशेहरा ढाला के पास ले गया। अपने घर के पास ले जाकर उन दोनों को कार से बाहर खींच कर निकाला। पुलिस ने अपने बयान में बताया कि आरोपी ने पहले दोनों को कार के नीचे रौंद दिया फिर उन दोनों की बॉडी को तेज धारदार हथियार से काट दिया।

इतने पर भी उसका मन नहीं भरा तो बेहद नजदीक से उन दोनों को गोली मार दी और उनकी बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने मृतका के पिता अमरजीत और माता हरविंदर कौर को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में उन्होंने बताया कि कपल की हत्या उन्होंने नहीं बल्कि लड़की के कजिन भाइयों ने की है इसके बाद पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया। सराइ अमानत खान पुलिस स्टेशन में नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।  

अगली खबर