मथुरा: एसएसपी दफ्तर के सामने हाईवोल्टेज ड्रामा, युवक ने खुद की गाड़ी को किया आग के हवाले

क्राइम
Updated Sep 25, 2019 | 22:40 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

मथुरा में एसएसपी कार्यलय के बाहर एक एक शख्स ने अपनी गाड़ी में आग लगा दी और पिस्टल से हवा में फायरिंग की। हालांकि, उसने ऐसा क्यों कि इसकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।

crime news
एक शख्स ने एसएसपी कार्यलय के बाहर अपनी गाड़ी में आग लगा दी 

मथुरा (उत्तर प्रदेश): एक बड़ी ही चौंकाने करने वाली घटना सामने आई हैं जिसमें पिस्तौल से लैस एक व्यक्ति ने मथुरा एसएसपी कार्यालय के बाहर हंगामा किया और अपनी कार में आग लगा दी। उसने लोगों के बीच दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग भी की। शख्स के साथ उसका परिवार भी मौजूद रहा जिसमें एक महिला और तीन बचचे शामिल हैं। हालांकि, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक व्यक्ति अचानक से मथुरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) के बाहर आ गया और अपनी गाड़ी में आग लगा दी। पुलिस ने कहा कि शख्स ने फायर करने के पूर्व अपनी गाड़ी में आग लगा दी। वहीं, महिला के हाथ में तमंचा था और उसने भी रूक-रूक कर हवाई फायरिंग और आगजनी की।

बाद में पुलिस ने आरोपी और महिला को हिरासत में ले लिया। हालांकि, आरोपियों का मकसद अभी भी स्पष्ट नहीं है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वे जांच के बाद घटना के विवरण का खुलासा करेंगे। मामले को लेकर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) शलभ माथुर ने कहा, 'आरोपी का नाम शुभम चौधरी है। आरोपी यहां पर पौने बजे के आसपास आएं है और अपनी गाड़ी में आग लगा दी।' 

पुलिस अधिकारी ने कहा, 'आरोपी अपने घरवालों को साथ लेकर आया था। इसमें महिला और बच्चे शामिल हैं। अभी तस्दीक किया जा रहा है। क्या विवाद हैं इनका और तमंचा लगाने से पहले इन्होंने अपनी गाड़ी में आग भी लगाई। हमें जो कागज मिलें हैं वह सामान्य हैं, व्यक्ति विशेष से इनका क्या मुद्दा है वो इनसे बातचीत से साफ होगा, इनके घरवालों से महिला सब-इंस्पेक्टर और अलग से एक टीम बातचीत कर रहा है।'

पुलिस ने कहा कि हमें तमंचा भी मिला है और वो लाइसेंसी है ये पता लगाने की कोशिश जारी है। महिला के पास से भी तमंचा बरामद किया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों का क्या मकसद था ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है और मामले की जांच की जा रही है। वहीं, हादसे के दौरान मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ जुटी गई।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर