[VIDEO] बेल पर बाहर आए रेपिस्ट ने रेप पीड़िता और उसके पति पर चाकू से किया जानलेवा हमला

क्राइम
Updated Nov 28, 2019 | 13:12 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Rape survivor attacked : राजस्थान के शहर कोटा में एक रेप पीड़िता और उसके पति के उपर चाकू से वार कर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। इसकी सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद इलाके में सनसनी मच गई।

man stabbed rape survivor
रेप के आरोपी ने पीड़िता को मारी चाकू  |  तस्वीर साभार: Times Now

नई दिल्ली: राजस्थान के कोटा से एक रेप पीड़िता पर जानलेवा हमले की सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। 36 वर्षीय रेप पीड़िता के उपर रेप के आरोपी ने ही जानलेवा हमला किया। उसने महिला पर कई बार चाकू मार कर उसकी जान लेने की कोशिश की। इस जघन्य वारदात की फुटेज वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसकी वीडियो अब वायरल हो गई है। 

आरोपी ने पहले महिला के पति के उपर भीड़ भरे बाजार में चाकू से हमला किया इसके बाद एक किलोमीटर दूर जाकर उसके घर पहुंच गया और उसके पत्नी को भी चाकू मार कर उसकी हत्या करने की कोशिश की। कोटा डिप्टी एसपी रामनारायण के मुताबिक घायल दंपति को एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पीड़िता की हालत गंभीर बताई जा रही है।  

दिनदहाड़े इस वीडियो के वायरल होने के बाद इलाके में सनसनी मच गई। बताया जाता है कि इसी साल महिला ने इस शख्स के उपर रेप का आरोप लगाया था। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी अपने तीन साथियों के साथ पीड़िता के पति के उपर पहले चाकू से कई बार हमला करता है।

सभी आरोपियों की पहचान टिंकू अनवर, शाहरुख और अबरार के तौर पर हुई है। ये सभी आरोपी कोटा के हैं जिनके खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक इसी साल सितंबर माह में महिला ने शख्स के उपर रेप और फिर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया था।

अनवर को अक्टूबर में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। उसे 4 दिनों पहले ही बेल मिली थी। जानकारी के मुताबिक आरोपी ने 2017 में महिला के साथ रेप किया था और करीब 2 सालों तक उसे ब्लैकमेल किया था, लेकिन इस साल सितंबर में जाकर पीड़िता ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर