[Video] कर्नाटक: पुलिस ने आरोपी की बेरहमी से मारा, मारते मारते टूट गई हॉकी स्टिक

क्राइम
Updated Sep 12, 2019 | 16:12 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

कर्नाटक में पुलिस ने एक आरोपी को थर्ड डिग्री टॉर्चर के नाम पर इतनी बेरहमी से पीटा कि हॉकी स्टिक टूट गई। मामला सामने आने के बाद बेंगलुरू पुलिस कमिश्नर भास्कर राव ने डीसीएपी को जांच के आदेश दिए हैं।

crime news
पुलिस ने आरोपी की बर्बरता से की पिटाई 

बेंगलुरू: पुलिस की बर्बरता का एक और हैरान करने वाला मामला सामने आया है। कर्नाटक पुलिस ने एक शख्स को इतनी बुरी तरह से पीटा हॉकी की स्टिक टूट गई। जानकारी के मुताबिक,एक शख्स पर डकैती और लूटपाट का आरोप था। पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए बुलाया लेकिन आरोपी थाने पर नहीं पहुंचा।  पुलिस ने आरोपी को पकड़कर कमरे में बंद कर दिया और बुरी तरह से पीटा। पुलिस द्वारा आरोपी के साथ की गई इस बर्बरता का वीडियो भी सामने आया है जिसमें थर्ड डिग्री टॉर्चर को देखा जा सकता है।

वीडियो में नजर आ रहा है कि आरोपी के साथ तीन पुलिसवाले हैं। दो पुलिसकर्मी आरोपी को पकड़े हुए हैं और तीसरा उसके तलवे पर हॉकी की स्टिक से वार कर रहा है।पुलिसिया जुल्म की जानकारी सामने आने के बाद बेंगलुरू पुलिस कमिश्नर भास्कर राव ने डीसीएपी को मामले की जांच का आदेश दिया है। प्रारंभिक तौर पर सब इंस्पेक्टर (पीएसआई) की  जांच होने तक निलंबित कर दिया गया है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि सुब्रमण्य नगर थाने का  पीएसआई श्रीकांटे गौड़ा पुलिस द्वारा जांच के बाद बुलाने पर कांस्टेबलों के साथ डकैती के मामले में अमानवीय तरीके से पिटाई की। पुलिस ने पहले आरोपी का पैर रस्सी से बांध दिया और फिर दो पुलिसकर्मियों ने उसको जमीन पर लेटाकर पकड़ लिया। इसके बाद पीएसआई श्रीकांटे गौड़ा, आरोपी के तलवे पर हॉकी के डंडे से पीटते हैं। पुलिस इतनी बुरी तरह आरोपी को मारती है कि डंडा भी टूट जाता है।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...