Hyderabad Encounter video: पुलिस पर हमला कर भागने की कर रहे थे कोशिश, तभी एनकाउंटर में ढेर हुए आरोपी

क्राइम
Updated Dec 06, 2019 | 10:50 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Watch Hyderabad encounter Video: हैदराबाद में गैंगरेप व हत्या के चारों आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार तड़के सुबह एक एनकाउंटर में मार गिराया। देखिए इसकी वीडियो-

hyderabad encounter video
हैदपाबाद एनकाउंटर वीडियो  |  तस्वीर साभार: Times Now

नई दिल्ली : 27 वर्षीय महिला वेटनरी डॉक्टर के साथ गैंगरेप और हत्या के आरोपियों को हैदराबाद पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया। हैदराबाद स्थित साइबराबाद थाने के अंतर्गत आने वाले शादनगर में हाइवे के पास पुल के नीचे महिला डॉक्टर की जली हुई लाश मिलने के बाद इसी महीने की शुरुआत में उन्हें सिटी पुलिस ने इस वारदात से जुड़े आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।  

पुलिस ने बताया कि भागने के प्रयास में वे एनकाउंटर का शिकार हो गए। ये तब हुआ जब शुक्रवार तड़के सुबह हैदराबाद पुलिस वारदात के टाइमलाइन को आरोपी के साथ रीक्रिएट कर रही थी। पुलिस आरोपियों को लेकर वारदात वाली जगह पर पहुंची जहां पर आरोपियों ने वेटनरी महिला के साथ दरिंदगी की थी।

सुबह के समय वहां पर काफी धुंध थी जिसका फायदा आरोपियों ने उठाना चाहा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दो आरोपियों ने पुलिस अधिकारियों के उपर सुबह के 3 बजे हमला करने की कोशिश की थी इसके बाद वे वहां से भागने की फिराक में थे। लेकिन उसी दौरान 100 मीटर की दूरी से पुलिस ने उन्हें गोली मार दी, इस तरह से उन्हें वहीं ढेर कर दिया गया जहां पर उन्होंने महिला डॉक्टर की जान ली थी। 

बता दें कि 28 नवंबर को इसी जगह रात के समय ये वारदात हुई थी। जिसके बाद पूरे देश में आक्रोश की लहर दौड़ गई थी। दबाव में आकर हैदराबाद पुलिस ने चारों आरोपियों को 29 नवंबर को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया था। शमशाबाद डिप्टी कमिश्नर प्रकाश रेड्डी ने बताया कि पुलिस ने आत्मसुरक्षा में उन पर गोली चलाई, क्योंकि उनमें से एक आरोपी ने पुलिस से उनका हथियार छीन कर उन पर गोली चलाने की कोशिश की थी। 

साइबराबाद कमिश्नर वीसी सज्जानर भी घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि आरोपियों का पोस्टमार्टम महबूबनगर जिला अस्पताल में किया जाएगा। उन्होंने पुष्टि करते हुए कहा कि चारों आरोपियों को सुबह 3 -6 बजे के बीच मार गिराया गया। 
गुरुवार को ये घोषणा की गई थी कि आरोपियों के केस की सुनवाई के लिए महबूबनगर दिला कोर्ट के द्वारा स्पेशल कोर्ट का गठन किया जाएगा। 

हैदराबाद पुलिस के एस कदम की सोशल मीडिया पर लगभग हर कोई सराहना कर रहा है और इसे न्यायसंगत बताया है। लोगों का कहना है कि रेप के आरोपियों के साथ ऐसा ही किया जाना चाहिए और अब लोगों में डर बैठेगा।  

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...