ये कैसी हरकत! थूक कर पॉलिथीन घरों के अंदर फेंक रही महिलाएं, CCTV में कैद हुई घटना

राजस्थान के कोटा जिले में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई हैं जहां कुछ महिलाओं को पॉलीथिनों के अंदर थूककर उन्हें घरों के अंदर फेंकते हुए देखा गया।

Women throwing plastic bags in houses after spitting
पॉलीथीन में थूककर घरों के अंदर फेंक रहीं महिलाएं  |  तस्वीर साभार: ANI

मुख्य बातें

  • राजस्थान के कोटा में सामने आई चौंकाने वाली घटना
  • पॉलीथिन पर थूक कर घरों के अंदर फेंकती देखी गई महिलाएं
  • सीसीटीवी में कैद हुई घटना, संक्रमण के माहौल के बीच खड़े हुए प्रशासन के कान

कोटा: राजस्थान के कोटा जिले में बीते रविवार को कुछ महिलाओं को पॉलीथिन बैग पर थूकते और घरों के अंदर फेंकते देखा गया था, कथित तौर पर महिलाएं कोरोनो वायरस फैलाने के लिए ऐसा कर रही थीं। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'हमें शिकायत मिली कि कुछ महिलाएं पॉलीथिन बैग पर थूक रही थीं और कोटा के एक इलाके में निवासियों के घरों के अंदर फेंक रही थीं। नगर निगम की मशीनों को इलाके के साथ-साथ घरों को भी साफ करने के लिए बुलाया गया है।'

पूरी घटना इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। क्षेत्र के एक निवासी ने कहा कि उन्होंने रविवार सुबह करीब 11 बजे कुछ बच्चों के साथ चार-पांच महिलाओं को देखा। यह महिलाएं पॉलीथिन बैग पर थूक रही थीं और उन्हें घरों के अंदर फेंक रही थीं।

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार एक स्थानीय निवासी ने इस बारे में बताया, 'जब हमें एहसास हुआ कि वे क्या कर रही हैं, तो हमने उन्हें बुलाया लेकिन वे तुरंत भाग गईं। इसके बाद हमने पुलिस को बुलाया और साथ ही नगर निगम की सैनेटाइजिंग मशीनों को भी इस क्षेत्र की सफाई के लिए बुलाया गया। अधिकारियों ने लोगों से इन घटनाओं के प्रति सचेत रहने और कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने का अनुरोध किया।

पुलिस ने कहा कि महिलाओं की तलाश चल रही है लेकिन सीसीटीवी फुटेज बहुत साफ नहीं है और इसलिए आरोपियों की पहचान करने में कुछ परेशानी आ रही है। नवीनतम उपलब्ध आधिकारिक अपडेट के अनुसार, राज्य में कोरोनो वायरस के लिए 796 लोगों को पॉजिटिव टेस्ट किया गया है।

अगली खबर