MP: 20 साल की युवती को जबरन पिलाई शराब, फिर चार लोगों ने किया फॉर्म हाउस पर गैंगरेप

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Feb 22, 2021 | 06:40 IST

मध्य प्रदेश में फिर से गैंगरेप का एक मामला सामने आया है। यह मामला राज्य के शहडोल जिले का है जहां एक 20 वर्षीय महिला के साथ चार लोगों ने गैंगरेप किया है।

Woman forced to drink liquor, gangraped by 4 people in farmhouse in Madhya Pradesh's Shahdol
MP: महिला को जबरन पिलाई शराब, फिर चार लोगों ने किया गैंगरेप 

मुख्य बातें

  • मध्य प्रदेश के शहडोल में 20 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप
  • युवती की शिकायत पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ दर्ज किया केस
  • मुख्य आरोपी प्राइमरी शिक्षक, बीजेपी नेता का नाम भी आरोपियों की सूची में शामिल

शहडोल: मध्य प्रदेश में युवा लड़कियों और महिलाओं के खिलाफ अपराध का सिलसिला जारी है। राज्य के विंध्य क्षेत्र में आने वाले शहडोल जिले से एक 20 वर्षीय युवती का कथित तौर पर गैंगरेप किया गया है और यह आरोप 39 वर्षीय प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक पर लगा है। कथित तौर पर, बलात्कार पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसे एक स्थानीय भाजपा नेता विजय त्रिपाठी सहित प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक राजेश शुक्ला और उसके दो सहयोगियों द्वारा जबरन एक कार में ले जाया गया।

पीड़िता के आरोप

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसे दूसरे गाँव में ले जाया गया जहां उसे जबरन शराब पिलाई गई और एक कमरे में बंद कर दिया गया। इसके बाद प्राथमिक विद्यालय के शिक्षिक विजय त्रिपाठी ने दो सहयोगियों की मदद से उसका बलात्कार किया, जिसमें सत्ताधारी पार्टी के जैतपुर मंडल अध्यक्ष भी शामिल थे। मुख्य आरोपी स्कूल शिक्षक और उसके दो सहयोगियों सहित सभी तीन आरोपियों के खिलाफ आईपीसी धारा 376 डी (सामूहिक बलात्कार), 342 और 34 (सामान्य इरादे से अपराध) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

शहडोल जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) ने बताया, 'एक महिला ने शिकायत दर्ज कर कहा है कि चार व्यक्तियों ने उसे एक कार में अगवा कर लिया और उसे एक ऐसी जगह ले गए जहाँ उनमें से एक ने उसके साथ बलात्कार किया। जैतपुर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज, हम मामले की जांच कर रहे हैं और जल्द ही आरोपी को पकड़ लेंगे। तीनों आरोपियों को पकड़ने के लिए छापे मारे जा रहे हैं।'

अचानक घर से लापता हो गई थी युवती
शहडोल पुलिस के सूत्रों के अनुसार, लड़की दो दिन पहले लापता हो गई थी, जिसके बाद उसके परिवार ने जैतपुर पुलिस स्टेशन में मामले की सूचना दी। ठीक एक दिन बाद, लड़की शनिवार शाम को घर लौट आई, लेकिन सदमे की स्थिति में होने के कारण किसी से बात नहीं की। बाद में बयानों की रिकॉर्डिंग के लिए लड़की को पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया।

दोस्ती का मामला?

लड़की ने आरोप लगाया कि उसे दो दिन पहले स्कूल शिक्षक और उसके दो सहयोगी जबरन एक कार में ले गए और फिर शराब का सेवन करने के लिए मजबूर किया गया। आरोपियों ने फिर उसे एक कमरे में बंद कर दिया गया, जहां स्कूल टीचर ने अपने दो सहयोगियों की मदद से उसके साथ बलात्कार किया। न्यू इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, जांच में पता चला है कि लड़की की स्कूल मास्टर के साथ दोस्ती थी और नियमित रूप से उसके साथ देखा गया था।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर