परेशान पड़ोसियों ने पालतू कुत्ते को छोड़ने को कहा तो महिला ने दे दी अपनी जान

क्राइम
Updated Nov 02, 2019 | 15:21 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

तमिलनाडु के कोयंबटूर में एक महिला ने इसलिए आत्महत्या कर ली क्योंकि उसे उसके पालतू कुत्ते को छोड़ने को कहा जा रहा था।

WOMAN DEAD
प्रतीकात्मक तस्वीर   |  तस्वीर साभार: Representative Image

कोयंबटूर : 23 वर्षीय एक महिला ने अपने पड़ोसी के साथ हुए झगड़े के बाद आत्महत्या कर ली। मामला गुरुवार का है। आत्महत्या के पीछे की वजह बेहद हैरान करने वाली है। जानकारी के मुताबिक महिला का पालतू कुत्ते के लेकर उसका पड़ोसी के साथ झगड़ा हो गया था। पुलिस ने महिला की पहचान कविता के तौर पर कर ली है। वह एक प्राइवेट कंपनी में काम करती थी। 

पुलिस ने बताया कि कविता को अपने पालतू कुत्ते से बेहद प्यार था। वह पिछले 2 सालों से उस पालतू कुत्ते को अपने साथ घर में रखे हुए थी। मौसम खराब होने के कारण पिछले कुछ दिनों से इलाके में लगातार आंधी तूफान के साथ लगातार बारिश हो रही थी। तूफान से डरकर कुत्ते ने जोर-जोर से भौंकना शुरू कर दिया था जिसके कारण पड़ोसियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था।

उन्हें हर समय कुत्ते के भौंकने की आवाजें सुनाई पड़ती थी और इस शोर-शराबे से उनकी नींद में खलल पड़ता था। अंत में थक हारकर पड़ोसियों ने युवती के पिता पीरुमल को कहा कि वह अपने पालतू कुत्ते बाहर निकाल दे और उसे कहीं दूर छोड़ आए।   

जबकि कविता अपने पालतू कुत्ते से अलग नहीं होना चाहती थी तो उसने उनकी बात मानने से साफ इनकार कर दिया। जब पीरुमल ने अपनी बेटी कविता से कहा कि उसे कुत्ते को छोड़ना होगा कि क्योंकि वह उसे अब और घर में रखने की अनुमति नहीं दे सकते हैं। वे चूंकि अपने पड़ोसियों को नाराज नहीं करना चाहते थे इसलिए उन्होंने अपनी बेटी से कहा कि वह कुत्ते को कहीं दूर सुनसान जगह पर छोड़ आए। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर