[VIDEO] पत्नी और दो बच्चों का तकिए से घोटा दम, पंखे से लटककर किया सुसाइड

32 वर्षीय बैटरी-रिक्शा चालक ने शुक्रवार रात लखनऊ के कल्याणपुर इलाके में अपने घर में पत्नी और नाबालिग बच्चों की हत्या करने के बाद सीलिंग फैन से लटककर आत्महत्या कर ली।

Man smothers wife and 2 kids to death
पत्नी और बच्चों को मारने के बाद की आत्महत्या  |  तस्वीर साभार: Times Now

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी में एक शख्स ने अपने दो बच्चों और पत्नी की हत्या कर दी और शुक्रवार को शहर के कल्याणपुर इलाके में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना गुडंबा पुलिस स्टेशन की सीमा के तहत हुई और शनिवार सुबह मामला सामने आया। पुलिस ने मृतकों की पहचान एक पिंटू गुप्ता (32), उसकी पत्नी आरती और उनके बच्चों नेहा (8) और नैतिक (6) के रूप में की है।

प्रारंभिक सूचनाओं से पता चलता है कि गुप्ता ने अपनी पत्नी और दो बच्चों का तकिए से दम घोट दिया था, इसके बाद लखनऊ के कल्याणपुर इलाके में अपने आवास पर उसने खुद की जान लेने का फैसला किया। परिवार के सभी चार सदस्यों के शव शनिवार को उनके घर के एक बंद कमरे में पाए गए। जांच से परिचित पुलिस अधिकारियों का मानना ​​है कि गुप्ता ने शुक्रवार देर रात अपनी पत्नी के साथ बहस के बाद यह कदम उठाया।

पिंटू गुप्ता एक बैटरी-रिक्शा चालक था और उत्तर प्रदेश के वाराणसी का रहने वाला था। कुछ सालों से अपने परिवार के सदस्यों के साथ लखनऊ में रह रहा था। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले में आगे की जांच चल रही है। लखनऊ के पुलिस आयुक्त सुजीत पांडे ने मीडिया आउटलेट्स को बताया कि पिंटू का शव उसके घर के एक बंद कमरे में छत के पंखे से लटका मिला और उसके चेहरे पर एक काला कपड़ा था।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर