जब सवारी कैंसिल की तो कैब ड्राइवर ने महिला को भेजे अश्लील वीडियो और मैसेज

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक महिला ने राइड कैंसिल की तो कैब ड्राइवर ने अश्लील वीडियो और मैसेज भेजे साथ ही धमकी भी दी।

When the ride was canceled, cab driver sent obscene videos and messages to woman in Mumbai
कैब ड्राइवर ने महिला को भेजे अश्लील वीडियो और मैसेज 

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से सामने आई एक चौंकाने वाली घटना में, एक कैब ड्राइवर ने एक महिला को राइड कैंसिल करने के बाद एक अश्लील वीडियो भेजा। आरोपी ने महिला को धमकाया भी। अब पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना 3 अक्टूबर की है। शिकायतकर्ता ने अपने पति और ससुर के लिए कैब बुक की थी, लेकिन कार की एसी खराब होने के कारण उसने सवारी कैंसिल कर दी।

अगले दिन से महिला और उसके पति को अलग-अलग नंबर से धमकियां और अश्लील वीडियो और मैसेज आने लगे। इसके बाद महिला ने एलटी मार्ग पुलिस से संपर्क किया और एफआईआर दर्ज कराई। जब तक पुलिस ने तलाश शुरू की, तब तक आरोपी बिहार के लिए रवाना हो चुका था। इसके बाद पुलिस की एक टीम बिहार गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी ड्राइवर की पहचान उत्सव कुमार के रूप में हुई है। आरोपी के खिलाफ आईपीसी और आईटी एक्ट के तहत महिला का शील भंग करने का मामला दर्ज किया गया है।

शिकायतकर्ता ने अपने पति और ससुर के लिए बोरीवली से दक्षिण मुंबई की कैब बुक की थी। हालांकि, अधिक किराया और खराब एसी के कारण कैंसिल कर दी थी। इससे ड्राइवर नाराज हो गया जिसने शिकायतकर्ता और उसके पति को गालियां दीं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर