नैंसी हत्याकांड : तोहफे में मिली अवैध पिस्तौल से ली पत्नी की जान, हथियार और वाहन मुजफ्फरनगर से हुआ जब्त

क्राइम
Updated Nov 29, 2019 | 15:50 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

दिल्ली के एक शख्स अपनी पत्नी को पहले लॉन्ग ड्राइव पर घुमाने ले गया और इसके बाद गोली मार कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस को हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार के बारें में अहम जानकारी हाथ लगी है।

arms by which husband killed wife recovered
पत्नी की हत्या करने वाले  |  तस्वीर साभार: Facebook

नई दिल्ली : नैंसी हत्याकांड मामले में इस्तेमाल हथियार को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से बरामद किया गया है। दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि हथियार के साथ ही आरोपी द्वारा इस्तेमाल वाहन भी बरामद किया गया। दहेज हत्या के इस संदिग्ध मामले में 20 वर्षीय इंवेंट मैनेजमेंट पेशेवर नैंसी की हत्या उसके 21 वर्षीय पति और उसके दो साथियों ने कथित तौर पर की है।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि नैंसी का शव हरियाणा के पानीपत में मिला था। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी द्वारा हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार और वाहन बृहस्पतिवार को बरामद किया गया। पुलिस पूछताछ में पता चला कि नैंसी की हत्या जिस अवैध पिस्टल से की गई थी वह उसके किसी दोस्त ने गिफ्ट में दी थी। 

आपको बता दें कि नैंसी और साहिल की प्रेम विवाह हुआ था। ये दोनों पिछले करीब तीन सालों से रिलेशनशिप में थे जिसके बाद इसी साल मार्च के महीने में इन्होंने शादी कर ली थी। लेकिन अचानक से 10 नवंबर को नैंसी अपने घर से लापता हो गई जिसका शव पानीपत में एकांत इलाके में झाड़ियों के पास से बरामद किया गया।

पुलिस ने गुरुवार को उसके पति साहिल और हत्या में शामिल उसके दो अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में साहिल ने बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है। शादी के कुछ दिनों के अंदर ही इन दोनों में अनबन शुरू हो गई थी। नैंसी को पार्टी करने का और दोस्तों से मिलने-जुलने का बहुत शौक था और उसकी यही बात उसके पति साहिल को पसंद नहीं आती थी।

नैंसी के भाई के मुताबिक वह शादी के बाद से ही काफी दुखी रहती थी। उसके साथ आए-दिन मारपीट होती थी। नैंसी ने अपने भाई से कहा था कि वह बहुत दुखी है अगर दो-तीन दिन उसका फोन ना आए तो वे समझ लें कि मैं मर गई हूं।

साहिल के दोस्त शुभम के द्वारा पुलिस को दिए गए बयान के मुताबिक उन लोगों ने नैंसी की हत्या करके उसका शव पानीपत रिफाइनरी के पास स्थित सड़क किनारे फेंक दिया था। पुलिस के मुताबिक नैंसी के शव को हत्या के करीब 15 दिनों के बाद वहीं पर से सड़क किनारे खेतों से बरामद किया गया था। 
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर