सैंडविच देने में हुई देरी तो गोली मारकर वेटर को उतारा मौत के घाट

क्राइम
Updated Aug 19, 2019 | 09:05 IST | IANS

एक ग्राहक ने सैंडविच परोसने में देरी के चलते कैफे में काम कर रहे वेटर को गोली मार दी। गोली वेटर के कंधे पर लगी और उसकी मौत हो गई।

Man shot waiter
गोली मारकर की वेटर की हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: Getty Images

मुख्य बातें

  • सैंडविच देने में देरी होने पर ग्राहक ने खोया आपा
  • वेटर पर गोली चलाकर उतारा मौत के घाट
  • चकित रह गए मौका-ए-वारदात पर मौजूद दुकानदार और स्थानीय लोग

नई दिल्ली: पेरिस के नजदीक एक कैफे के पास एक ग्राहक ने सैंडविच को तैयार करने में हो रही देरी से परेशान होकर एक वेटर को गोली मार दी। मीडिया रपट ने रविवार को यह जानकारी दी गई है। यह घटना शुक्रवार शाम शोर-ली-ग्रैंड के पेरिस उपनगर की है।

बीबीसी ने बताया कि पिज्जा और सैंडविच की दुकान पर मृतक के एक सहकर्मी ने कहा कि खाना परोसने में देरी हुई, जिसके बाद ग्राहक ने अपना आपा खो दिया और वेटर के कंधे पर गोली मार दी। उसे तत्काल चिकित्सा मुहैया कराई गई, लेकिन वेटर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। 

हमलावर मौका-ए-वारदात से भाग गया। इस घटना से स्थानीय निवासी और दुकानदार चकित हैं। इनमें से कुछ का कहना है कि इलाके में अपराध बढ़ा है और सार्वजनिक स्थलों पर ड्रग लेने व शराब पीने की कई घटनाएं सामने आती रहती हैं।

लोकप्रिय वीडियो
अगली खबर
सैंडविच देने में हुई देरी तो गोली मारकर वेटर को उतारा मौत के घाट Description: एक ग्राहक ने सैंडविच परोसने में देरी के चलते कैफे में काम कर रहे वेटर को गोली मार दी। गोली वेटर के कंधे पर लगी और उसकी मौत हो गई।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...
taboola
Recommended Articles