महिला के पड़ोसी से थे संबंध, मेलजोल में न पड़े खलल, इसलिए प्रेमी के साथ मिलकर दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

क्राइम
Updated Dec 18, 2020 | 16:07 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

पड़ोसी युवक के साथ अपने संबंधों को बेरोक-टोक जारी रखने के लिए उत्‍तराखंड में महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर दादा ससुर और ननद की हत्‍या कर दी।

महिला के पड़ोसी से थे संबंध, मेलजोल में न पड़े खलल, इसलिए प्रेमी के साथ मिलकर दिया खौफनाक वारदात को अंजाम
महिला के पड़ोसी से थे संबंध, मेलजोल में न पड़े खलल, इसलिए प्रेमी के साथ मिलकर दिया खौफनाक वारदात को अंजाम  |  तस्वीर साभार: Representative Image

रूड़की : उत्‍तराखंड से खौफनाक वारदात सामने आई है, जहां एक महिला और उसके प्रेमी ने कथित तौर पर दो लोगों की सिर्फ इसलिए हत्‍या कर दी, क्‍योंकि उन्हें उनके अवैध संबंधों के बारे में पता चल गया था। महिला की शादी तीन साल पहले हुई थी। लेकिन पड़ोसी के साथ ही उसका प्रेम संबंध चल रहा था, जिसकी भनक उसके पति को नहीं थी। जब महिला के दादा ससुर को इस बारे में पता चला तो दोनों ने उनकी हत्‍या कर दी।

यह मामला हर‍िद्वार का है, जहां महिला और उसके प्रेमी ने महिला के दादा ससुर के साथ-साथ उसकी ननद को भी मौत के घाट उतार दिए। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। उनका कहना है कि अगर दोनों को गिरफ्तार न किया गया होता तो महिला के पति और उसकी सास सहित परिवार के अन्‍य सदस्‍य की भी हत्‍या कर सकते थे, ताकि उनके संबंधों में किसी तरह की रुकावट न आए।

तीन साल पहले हुई थी महिला की शादी

प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक, महिला की शादी तीन साल पहले सूरज कुमार नाम के एक शख्‍स के साथ हुई थी। उसका पति किसी निजी कंपनी में काम करता था। उसे अपनी पत्‍नी के अवैध संबंधों के बारे में पता नहीं था। 2 नवंबर को महिला घर में ही थी, जबकि उसका पति ड्यूटी गया हुआ था। इसी दौरान उसके दादा ससुर ने पड़ोसी युवक रोहित को बहू रिया के कमरे से निकलते देखा। उन्‍हें शक हुआ तो उन्‍होंने पूछताछ शुरू कर दी।

दोनों को जब इसका एहसास हुआ कि उनकी चोरी पकड़ी जा चुकी है तो उन्‍हें यह डर सताने लगा कि बुजुर्ग उनके संबंधों के बारे में महिला के पति व परिवार के अन्‍य सदस्‍यों को बता सकते हैं। उन्‍होंने तकिये से मुंह दबाकर बुजुर्ग की हत्‍या कर दी। कुछ दिनों बाद 5 नवंबर को उन्‍होंने महिला की ननद को भी मार डाला, ताकि वे अपने प्रेम संबंधों को ब‍िना रोक-टोक के जारी रख सकें। आरोप है कि रिया अपने ससुरालवालों के खाने में नशीला पदार्थ भी मिला देती थी, ताकि रोहित के साथ उसके मेलजोल में कोई अड़चन न आए। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर