'5000 में कुटाई, 55,000 में हत्या'; यहां गुंड़ों ने जारी किया रेट चार्ट

सोशल मीडिया पर गुंड़ों की सर्विस का रेट चार्ट वायरल हो रहा है। ये मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का है। पुलिस ने मामल में कार्रवाई की मांग की है।

rate chart
क्राइम रेट चार्ट 

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के एक गैंग ने अपनी गुंडों की सेवाओं के लिए रेट चार्ट जारी किया है। इसमें लड़ाई लड़ने से लेकर सिर्फ पैसे के लिए लोगों की हत्या तक करने की बात की गई है। सोशल मीडिया के माध्यम से सामने आए रेट चार्ट पर लिखा है कि बंदे कूटने के लिए संपर्क करें। इसमें नंबर भी दिया गया है, जिससे माध्यम से संपर्क किया जा सकता है। 

इसमें लिखा है कि देसी कट्टा भी पास रखते हैं। साथ ही धमकी देने के 1000 रुपए हैं, कुटाई के लिए 5000 रुपए खर्च करने होंगे। किसी को घायल करवाने के लिए 10,000 रुपए लगेंगे जबकि मरवाने के लिए 55000 रुपए खर्च करने होंगे। इस विज्ञापन में लिखा है कि जमीन कब्जे के मसले भी हल करते हैं। नोट देकर लिखा हुआ है कि हमारे यहां तसल्लीबख्श कार्रवाई होती है। इसमें एक युवक की भी फोटो है, उसके हाथ में पिस्टल है।

ये क्राइट रेट चार्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोगों द्वारा व्यापक रूप से साझा किया गया। बाद में पुलिस का भी इस ओर ध्यान गया, जिसके बाद इसे अपलोड करने वाले शख्स का पता लगाया गया। बाद में जिस युवक ने इस रेट चार्ट अपलोड किया था, उसकी पहचान चरथावल थाना क्षेत्र के चौकाड़ा गांव के निवासी के रूप में हुई। 

खबरों के मुताबिक, सदर थाने के सीओ कुलदीप कुमार ने कहा कि इस पोस्ट को उनके ध्यान में लाया गया है और जल्द ही वे जांच पूरी होने के बाद कार्रवाई करेंगे। मामले की अभी भी जांच की जा रही है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर