UP: पीलीभीत टाइगर रिजर्व में मिला रेप आरोपी का शव, धड़ से अलग थी गर्दन

क्राइम
आईएएनएस
Updated Nov 18, 2020 | 12:23 IST

पीलीभीत टाइगर रिजर्व (PTR) के बरही वन क्षेत्र में 25 वर्षीय दुष्कर्म के आरोपी का बुरी हालत में शव मिला। माधोटांडा के एसएचओ राम सेवक ने कहा कि धड़ को गर्दन से अलग पाया गया, जो कि अंग-भंग का संकेत है।

body
प्रतीकात्मक तस्वीर 

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत टाइगर रिजर्व (PTR) के बरही वन क्षेत्र में 25 वर्षीय दुष्कर्म के आरोपी का बुरी हालत में शव मिला। पीलीभीत के पुलिस अधीक्षक (एसपी) जय प्रकाश यादव ने कहा, 'पुलिस को लंबे समय से आरोपी की तलाश थी। यहां तक कि उसके पिता जगदीश कश्यप को भी उसके ठिकाने का कोई सुराग नहीं था।' आरोपी अनुज कश्यप पर 6 सितंबर को 22 वर्षीय एक युवती के अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया था।

माधोटांडा के एसएचओ राम सेवक ने कहा कि धड़ को गर्दन से अलग पाया गया, जो कि अंग-भंग का संकेत है। शव सोमवार की शाम स्थानीय लोगों को मिला, जो जलावन की लकड़ी इकट्ठा करने के लिए वन क्षेत्र में गए थे। स्थानीय लोगों ने उस आदमी के परिवार को सूचित किया, जिन्होंने अब युवती के परिवार पर हत्या का आरोप लगाया है।

पुलिस ने कहा कि घटना के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच आगे बढ़ाई जाएगी। वन क्षेत्र के चीफ कन्जर्वेटर ललित वर्मा से जब वन अधिकारियों की गश्त में ढिलाई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह वन क्षेत्र में घुसपैठ की जांच करेंगे।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर