चंदौली: 'जय श्री राम' बोलने से मना किया तो मुस्लिम युवक को किया आग के हवाले, पुलिस ने किया साफ इनकार

क्राइम
Updated Jul 29, 2019 | 12:53 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

उत्तर प्रदेश के चंदौली में एक युवक को कथित तौर पर जय श्री राम ना बोलने पर आग के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने इस आरोप को पूरी तरह से झूठ बताया है।

UP Crime
उत्तर प्रदेश क्राइम  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • अब उत्तर प्रदेश के चंदौली में जय श्री राम के नाम पर युवक पर हमला
  • युवक ने जय श्री राम बोलने से मना किया तो आग के हवाले किया
  • पुलिस ने इस आरोप से किया साफ इनकार

चंदौली : जय श्री राम नारे के नाम पर देश में हिंसा की दर में आए दिन बढ़ोतरी हो रही है। अब उत्तर प्रदेश के चंदौली से एक ऐसी ही खबर सामने आई है। उत्तर प्रदेश के जिले चंदौली में कुछ लोगों ने एक युवक को आग के हवाले कर दिया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। मृतक युवक के परिवार ने आरोप लगाया है कि युवक ने जय श्री राम बोलने के मना कर दिया था जिसके बाद उसे आग के हवाले कर दिया गया। 

हालांकि इन आरोपों से पुलिस ने साफ इनकार किया है। लड़के की पहचान मोहम्मद खालिद के तौर पर हुई है जो चंदौली जिले के सय्यद राजा इलाके के निवासी के तौर पर हुई है। रविवार को सुबह वह अधजले हालत में घर पहुंचा, जिसके बाद उसके परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया। 

जानकारी मिलने पर चंदौली एसपी संतोष कुमार सिंह ने अस्पताल पहुंचकर पीड़ित का बयान लिया। रिपोर्ट के मुताबिक उसे गंभीर हालत में वाराणसी रेफर कर दिया गया। चंदौली एसपी ने कहा कि युवक ने विरोधाभासी बयान दिया है, जिसे जांच और पूछताछ के दौरान गलत पाया गया। क्योंकि पुलिस के मुताबिक एक चश्मदीद गवाह ने बताया कि उस युवक ने खुद ही अपने आप को आग के हवाले किया था।

उसे 45 फीसदी अधजली हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसने अलग-अलग लोगों को अलग-अलग बयान दिए थे इसलिए यह संदिग्ध प्रतीत होता है। ऐसा लगता है कि उसे काफी प्रताड़ित किया गया है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर