UP: दिल्ली से बिजनौर पहुंचे युवक ने नहीं कराया कोरोना टेस्ट, पीट-पीटकर मार डाला

क्राइम
आईएएनएस
Updated May 24, 2020 | 12:30 IST

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक व्यक्ति की अपने ही चचेरे भाइयों द्वारा हमला किए जाने के बाद मौत हो गई। दिल्ली से लौटने के बाद वह कोरोना वायरस का परीक्षण नहीं करवा पाया था।

Thrash
युवक को पीट-पीटकर मार डाला 

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक व्यक्ति की अपने ही चचेरे भाइयों द्वारा हमला किए जाने के बाद मौत हो गई। कथित तौर पर दिल्ली से लौटने के बाद वह कोरोना वायरस का परीक्षण नहीं करवा पाया था। घटना बिजनौर जिले के मलकपुर गांव में हुई। मंजीत सिंह (23) की शुक्रवार को मेरठ में इलाज के दौरान मौत हो गई। रविवार को नहटौर पुलिस स्टेशन में मृतक कल्याण सिंह के पिता द्वारा दायर एक शिकायत पर मंजीत के चचेरे भाई, कपिल और मनोज, उनकी मां पुनिया और मनोज की पत्नी डॉली के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

नहटौर थाना के एसएचओ सत्य प्रकाश सिंह ने कहा कि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। खबरों के मुताबिक मंजीत की मौत सिर में चोट लगने के कारण हुई। उपचार के दौरान डॉक्टरों द्वारा कोरोना वायरस परीक्षण के लिए उनका नमूना एकत्र नहीं किया गया था।

बिजनौर के एडिशनल एसपी संजय कुमार ने कहा, 19 मई को दिल्ली से बिजनौर पहुंचने पर उसकी थर्मल स्क्रीनिंग की थी। रिपोर्ट नकारात्मक थी इसलिए उसका नमूना एकत्र नहीं किया गया था। एसएचओ सत्य प्रकाश सिंह ने कहा, उसकी वापसी के बाद से कपिल और मनोज नियमित रूप से मंजीत से अपना परीक्षण करवाने के लिए कह रहे थे। गुरुवार को चचेरे भाइयों ने फिर से मंजीत को अपना परीक्षण करवाने के लिए कहा, जिसके बाद उनके बीच एक बहस शुरू हो गई।

सिंह ने कहा, आरोपी लाठियां लेकर मंजीत को मारने लगे। उसके सिर और कंधे पर चोटें आईं। जब मंजीत बेहोश हो गया, तो उसे उसके माता-पिता ने सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां उसने एक दिन बाद दम तोड़ दिया। बिजनौर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. विजय यादव ने कहा कि उन्हें इस मामले के बारे में कोई जानकारी नहीं है।
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर