अलीगढ़: कोरोना कैरियर बता बदमाशों ने किया युवक पर हमला, 6 के खिलाफ केस दर्ज

क्राइम
भाषा
Updated May 10, 2020 | 01:11 IST

Aligarh News: अलीगढ़ में स्थानीय बदमाशों ने 25 साल के एक युवक पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। बदमाशों का आरोप था कि युवक कोरोना कैरियर है।

mob lynching
प्रतीकात्मक तस्वीर 

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में स्थानीय बदमाशों ने 25 साल के एक युवक पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। बदमाशों का आरोप था कि युवक कोरोना वायरस के संक्रमण का संवाहक (कोरोना कैरियर) है। पुलिस ने शनिवार को बताया कि घटना बन्नादेवी थानाक्षेत्र के शिवपुरी मोहल्ले में एक दवा की दुकान के बाहर शुक्रवार शाम को घटी। 

अब्दुल समद पर स्थानीय बदमाशों ने कोरोना वायरस के संक्रमण का संवाहक होने का आरोप लगाते हुए उस पर हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल युवक बेहोश हो गया। आसपास खड़े लोगों ने समद के घरवालों को सूचित किया, जिसके बाद वे उसे उपचार के लिए अस्पताल ले गए।

पुलिस ने बताया कि छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। समद के पिता ने बताया कि वह दवा की दुकान से दवा खरीदने गया था।

UP में कोरोना के कुल 3373 केस
उत्तर प्रदेश में शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 163 नए मामले आने के साथ ही राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3,373 हो गई। बुलेटिन में बताया गया कि कुल 1,499 लोग पूर्णतया उपचारित होकर अपने घरों को जा चुके हैं जबकि 74 लोगों की कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हुई है। सक्रिय संक्रमण के मामलों की संख्या 1,800 है। सबसे अधिक 21 मौतें आगरा में हुईं। मेरठ में 11, मुरादाबाद में सात, कानपुर नगर में छह, फिरोजाबाद और मथुरा में चार-चार, अलीगढ़ में तीन, झांसी, गाजियाबाद और गौतम बुद्ध नगर में दो-दो तथा प्रयागराज, एटा, मैनपुरी, बिजनौर, कानपुर देहात, अमरोहा, बरेली, बस्ती, बुलंदशहर, लखनऊ, वाराणसी और श्रावस्ती में एक-एक मौत कोरोना संक्रमण की वजह से हुई है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर