Shahjahanpur News: अवैध संबंधों पर जताया ऐतराज तो महिला ने प्रेमी संग मिलकर ले ली पति की जान

Shahjahanpur News: यूपी के शाहजहांपुर में एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर कथित तौर पर अपने पति की हत्‍या कर दी। आरोप है कि पति ने उसके अवैध संबंधों को लेकर ऐतराज जताया था, जिसके बाद उसने वारदात को अंजाम दिया।

अवैध संबंधों पर जताया ऐतराज तो महिला ने प्रेमी संग मिलकर ले ली पति की जान
अवैध संबंधों पर जताया ऐतराज तो महिला ने प्रेमी संग मिलकर ले ली पति की जान (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • शाहजहांपुर में लॉकडाउन के बीच एक महिला ने कथित तौर पर पति की हत्‍या कर दी
  • आरोप है कि महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला दबाकर जान ले ली
  • पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है, जबकि दूसरे आरोपी की तलाश जारी है

शाहजहांपुर : यूपी के शाहजहांपुर में एक महिला ने कथित तौर पर अपने ही पति की हत्‍या कर दी। आरोप है कि उसने महिला के दूसरे शख्‍स के साथ अवैध संबंधों को लेकर आपत्ति जताई थी, जो हत्‍या की वजह बनी। बताया जाता है कि महिला इस मुद्दे पर रोज-रोज के लड़ाई-झगड़े से तंग आ गई थी और आखिर में उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला दबाकर हत्‍या कर दी। पुलिस ने महिला को हिरातस में ले लिया है, जबकि एक अन्‍य आरोपी अभी फरार है।

महिला के थे अवैध संबंध!

वारदात शाहजहांपुर जिले के निगोही थाना क्षेत्र के अंतर्गत सहतेपुर गांव की है। मृतक की पहचान राजवीर (26) के तौर पर की गई है, जो हरियाणा के बहादुरगढ़ की एक जूता कंपनी में काम करता था। वे होली पर घर लौटे थे और फिर लॉकडाउन की घोषणा के बाद से यहीं थे। राजवीर के भाई का आरोप है कि उसकी भाभी के संबंध किसी अन्‍य पुरुष के साथ थे, जिस पर उसके भाई ने पहले कई बार ऐतराज जताया था।

प्रेमी के साथ मिलकर की हत्‍या

राजवीर की हत्‍या के आरोप में बब्‍लू नाम के शख्‍स को नामजद किया गया है, जिसे उसका फुफेरा भाई बताया जा रहा है। पुलिस क्षेत्राधिकारी (सदर) कुलदीप सिंह गुनावत ने रविवार को बताया कि राजवीर (26) की पत्नी अंजलि के निवाड़ी गांव के बबलू नाम के युवक से अवैध संबंध थे। यह पता चलने पर राजवीर ने अंजलि के घर से निकलने पर पाबंदी लगा दी थी। बाद में महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला दबाकर हत्या कर दी।

पुलिस ने महिला को हिरासत में लिया

पुलिस राजवीर के भाई की शिकायत के आधार पर मामले की जांच कर रही है और फिलहाल महिला को हिरासत में लिया है। आरोप है कि अंजलि ने शनिवार की रात अपने प्रेमी को घर बुलाया और दोनों ने गला दबाकर राजवीर की हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसने शव को अपने कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि आरोपी की पत्नी को भी हिरासत में ले लिया गया। वहीं महिला का कथित प्रेमी अभी फरार बताया जा रहा है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर