UP : रेप का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, पति ने तोड़ी शादी 

क्राइम
भाषा
Updated Feb 10, 2021 | 14:02 IST

रेवती थाने के प्रभारी प्रवीण सिंह ने बुधवार को बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवती के साथ जनवरी 2020 में नरेन्द्र नामक युवक ने कथित रूप से बलात्कार किया था।

UP : Rape video goes viral on social media husband breaks marriage
रेप का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, पति ने तोड़ी शादी।  |  तस्वीर साभार: PTI

बलिया (उत्तर प्रदेश) : बलिया जिले में रेवती क्षेत्र के एक गांव में एक 22 वर्षीय युवती के साथ कथित रूप से बलात्कार करने और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। रेवती थाने के प्रभारी प्रवीण सिंह ने बुधवार को बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवती के साथ जनवरी 2020 में नरेन्द्र नामक युवक ने कथित रूप से बलात्कार किया था।

दिसंबर 2020 में हुई थी शादी
उन्होंने बताया कि लोक-लज्जावश पीड़िता और उसके परिजन चुप रहे और लड़की की शादी दिसम्बर 2020 में हो गई, इसके बाद वह अपने ससुराल चली गई। सिंह ने बताया कि इसके बाद नरेन्द्र और उसके चार दोस्तों ने युवती से बलात्कार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। यह वीडियो युवती के पति को भी मिल गया, इसके बाद पति ने शादी तोड़ दी।

आरोपी गिरफ्तार
उन्होंने बताया कि युवती के पिता की शिकायत पर गत पांच फरवरी को रेवती थाने में नरेंद्र और उसके चार दोस्तों के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता व आईटी अधिनियम की सुसंगत धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने मंगलवार को नरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर