UP Crime: नाबालिग से 3 लोगों ने की हैवानियत, दादी के साथ गई थी बाहर

UP Crime: यूपी के मथुरा में एक नाबालिग से सामूहिक दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। वह अपनी दादी के साथ गई थी, जब तीन लोग उसे अपने साथ ले गए और उसके साथ घिनौनी हरकत की।

UP Mathura minor girl gang-raped by three men probe underway
मथुरा में नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)  |  तस्वीर साभार: BCCL

मथुरा : महिलाओं के खिलाफ आपराधिक वारदातों की रिपोर्ट के बीच यूपी के मथुरा से नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि वह अपनी दादी के साथ बाहर गई थी, जब तीन लोगों ने उसके साथ यह घिनौनी हरकत की। पीड़‍िता ने इनमें से एक आरोपी की पहचान की है, जिसके खिलाफ नामजदगी रिपोर्ट दर्ज की गई है, जबकि दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

घटना शुक्रवार दिनदहाड़े दोपहर करीब 2 बजे सुरीर इलाके की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि वह अपनी दादी के साथ गई थी, जब तीन लोगों ने उसे अगवा कर लिया। वे उसे सुनसान जगह पर ले गए और वहां उसके साथ बारी-बारी से दुष्‍कर्म किया। वे तीन घंटे बाद शाम करीब 5 बजे उसे छोड़ गए, जिसके बाद लड़की ने अपने घरवालों से उसके साथ हुई वारदात के बारे में जानकारी दी।

पीड़‍िता के पिता ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उनका आरोप है कि शुक्रवार रात अब वह अपनी बेटी की मेडिकल जांच कराने अस्‍पताल पहुंचे तो वहां उन्‍हें डॉक्‍टर नहीं मिले। उन्‍होंने यह भी कह कि वे 70 किलोमीटर दूर अपने गांव से शहर पहुंचे थे, इसके बावजूद रात में बच्‍ची की मेडिकल जांच के लिए कोई डॉक्‍टर नहीं पहुंचे।

उन्‍होंने बताया कि उनकी बेटी अपनी दादी के साथ चारा लेने गई थी, जब तीन लोग उसके पास पहुंचे और उसे जबरन अपने साथ लेकर चले गए। तीन घंटे तक उन्‍हें अपनी बेटी के बारे में कुछ भी पता नहीं चला। उन्‍हें बस एक मोटरसाइकिल मिली। बताया जा रहा है कि लड़की आरोपियों में से एक को जानती थी।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर