UP: शादी समारोह में वीडियोग्राफर ने गलत एंगल से खींची तस्वीर, तो कर दी गोली मार कर हत्या

उत्तर प्रदेश के फैजाबाद जिले में शादी समारोह में वीडियोग्राफी कर रहे एक युवक की गोली मार कर इसलिए हत्या कर दी गई क्योंकि वह गलत कैमरा एंगल से तस्वीरें ले रहा था।

videographer shot dead
वीडियोग्राफर की गोली मार कर हत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : शादी समारोह में वीडियोग्राफी करने आए एक युवक की सिर्फ इसलिए गोली मार कर हत्या कर दी गई क्योंकि उसने गलत कैमरा एंगल से तस्वीर खींची थी। हैरान करने वाला ये मामला उत्तर प्रदेश के फैजाबाद जिले से सामने आया है। बताया जाता है कि गोली मारने वाला शख्स शराब के नशे में धुत्त था उसे वीडियोग्राफर का गलत कैमरा एंगल से तस्वीर लेना नहीं पसंद आया तो उसने उसे गोली मार दी।

यह मामला यूपी के फिरोजाबाद जिले का है। गुरुवार का है ये मामला। खैरगढ़ के दरीगापुर गांव में चल रहे एक शादी समारोह में उस समय मातम का माहौल बन गया जब सत्येंद्र यादव नाम के एक शख्स ने अपने डबल बैरल शॉटगन से वीडियोग्राफी कर रहे दो युवकों के ऊपर दो गोली चला दी। 

उसने दो लोगों को गोली मार दी। पहले की तो मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया जिसकी प्राथमिक इलाज के बाद हालत में सुधार आ गया है। 20 वर्षीय मृतक की पहचान रोहित कुमार के तौर पर हुई है, जबकि घायल का नाम सत्येंद्र कुमार है।गोलीबारी करने के बाद सत्येंद्र यादव और उसका साथी कुलदीप यादव शादी समारोह से फरार हो गए। मृतक रोहित के रिश्तेदार सुरेश चंद्र की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 304 के तहत मर्डर का केस दर्ज कर लिया है। 

रिपोर्ट के मुताबिक कैमरा क्रू दिनेश कुमार, रोहित कुमार और सत्येंद्र कुमार एक चेयर पर बैठकर शादी समारोह की वीडियोग्राफी कर रहे थे। उसी समय यादव और कुलदीप वीडियोग्राफर क्रू के साथ बुरा बर्ताव करने लगे। उन्हें पसंद नहीं था कि वे गलत कैमरा एंगल से वीडियोग्राफी कर रहे थे। उसी समय यादव ने रोहित के दायें पैर पर और उसके साधी के बायें पैर पर गोली मार दी। 

रिपोर्ट के मुताबिक यादव एक प्राइवेट स्कूल चलाता है। पुलिस ने बताया कि हमारी टीम दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है। हमने हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार को भी बरामद कर लिया है जिसका लाइसेंस रद्द कर दिया जाएगा। इसी बीच रोहित के परिवारवालों ने स्थानीय पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। उनका आरोप था कि पुलिस ने हत्या की एफआईआर रिपोर्ट को बदल दी है।

 

अगली खबर