UP: पति ने नए कपड़े नहीं दिलाए तो पत्नी ने 6 माह की बेटी पर निकाला गुस्सा, पीट-पीट कर ले ली जान

UP Crime News: पति ने नए कपड़े लाकर नहीं दिए तो निर्दयी महिला ने अपनी ही 6 माह की मासूम बेटी पर इसका गुस्सा निकाल दिया और पीट-पीट कर उसकी जान ले ली।

mother killed 6 month old girl
महिला ने अपनी ही 6 माह की बेटी की ले ली जान  |  तस्वीर साभार: Representative Image

मुख्य बातें

  • पति ने नए कपड़े नहीं दिलाए को पत्नी ने 6 माह की बच्ची की ले ली जान
  • होली के लिए पत्नी ने अपने और बच्ची के लिए नए कपड़े दिलाने की मांग की थी
  • तबियत खराब होने की वजह से पति ने मार्केट जाने से किया था इनकार
  • पैसों की तंगी के कारण घर में अक्सर होता था लड़ाई झगड़ा

नई दिल्ली : 25 वर्षीय एक महिला ने 6 माह के अपने नवजात बच्चे को पीट-पीट कर इसलिए मार डाला क्योंकि उसके पति ने होली के लिए नए कपड़े दिलाने से इनकार कर दिया था। दिल दहला देने वाला ये मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के रामपुस गांव का है। महिला ने होली के मौके के लिए पति से नए कपड़े दिलवाने को कहा था लेकिन पति ने उसकी बात नहीं मानी। 

उसे इस बात का इतना गुस्सा आया कि उसने अपना सारा गुस्सा अपने 6 साल की बेटी पर निकाल दिया। पुलिस ने आरोपी पिंकी शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक यह घटना बीते शाम की है जब पिंकी ने अपने पति राहुल को कहा कि वह मार्केट जाकर उसके और उसकी बेटी के लिए होली के पर्व के लिए नए कपड़े लेकर आए।

इस कारण पति ने किया था मना
इस पर राहुल ने मार्केट जाने से इनकार कर दिया क्योंकि उसकी तबियत नासाज लग रही थी। इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया जिसके बाद पिंकी ने सारा गुस्सा अपनी बेटी सोनी पर निकालना शुरू कर दिया। उसने अपनी ही मासूम बेटी को इतना पीटा कि उसकी जान चली गई। 

पत्नी ने कहा-जानबूझ कर नहीं किया
इस घटना के बाद राहुल ने पुलिस में अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने पिंकी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (मर्डर) के तहत केस दर्ज कर लिया है। जवान पुलिस स्टेशन इंचार्ड नरेश कुमार सिंह के मुताबिक पिंकी ने बताया कि उसने जान बूझ कर ये नहीं किया है।

बताया-नहीं पता था कि मर जाएगी
उसने बताया कि वह घरेलू समस्याओं को लेकर कुछ ज्यादा परेशान थी जिसके कारण हर रोज उसका पति के साथ झगड़ा होता रहता था। शनिवार को उसने सारा गुस्सा अपनी बेटी पर उतार दिया लेकिन उसे पता नहीं था कि वह मर जाएगी। पुलिस के मुताबिक पिंकी की शादी राहुल के साथ चार साल पहले हुई थी और उनके 3 साल का एक बेटा ऋृषभ है और एक 6 साल की बेटी थी। राहुल एक ताले की फैक्ट्री में काम करता है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर