युवती के 2-3 लड़कों से थे अवैध संबंध, भाईयों ने पुराने प्रेमी के साथ मिलकर उठाया खौफनाक कदम

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Feb 03, 2021 | 17:32 IST

उत्तर प्रदेश के देवरिया स्थिति गौरीबाजार इलाके में की गई युवती की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया और तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

Sister illicit relations with 2-3 boys, brothers murdered
युवती के 2-3 लड़कों से थे अवैध संबंध, भाईयों ने उठाया ये कदम 

मुख्य बातें

  • अवैध संबंध की वजह भाईयों ने उठाया खौफनाक कदम
  • देवरिया में भाईयों ने की बहन की हत्या, पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार
  • भाईयों ने उसके पुराने प्रेमी को भी शामिल कर लिया

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया में एक खौफनाक मामला सामने आया है। यहां अपनी बहन के कुछ लोगों के साथ अवैध संबंधों के कारण परेशान भाईयों ने एक ऐसा कदम उठा लिया जिससे हर कोई सकते में हैं। लोकलाज की डर से युवती के भाईयों ने अपनी ही बहन की हत्या की साजिश रचकर इसे अंजाम तक पहुंचा दिया। इस साजिश में युवती के भाईयों ने उसके पुराने प्रेमी को भी शामिल कर लिया और फिर दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को अरेस्ट कर लिया है।

शुरूआत में हुआ था ये शक
शुरूआत में जब युवती का शव मिला तो पुलिस को लगा कि शायद युवती शौच के लिए गई होगी और ट्रेन की चपेट में आ गई होगी। लेकिन मामले की जांच शुरू हुई तो कहानी कुछ और निकली। मृतका की पहचान 19 साल की रेशमा के रूप में हुई। परिजनों ने युवती की हत्या की आशंका जताते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी। हत्या के इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि युवती के अवैध संबंधों की वजह से हत्या की गई।

सगे भाईयों ने दिया वारदात को अंजाम
पुलिस के मुताबिक युवती की हत्या उसके सगे भाई अरमान, चचेरे भाई और पुराने प्रेमी शिवम ने मिलकर की थी। पुलिस पूछताछ में युवती के भाई ने बताया की उसकी बहने के अन्य लोगों के साथ अवैध संबंध थे जिससे वह परेशान था। लोकलाज की वजह  से उसने बहन की हत्या का प्लान बनाया और फिर पुराने प्रेमी को इस प्लान में मिला लिया। पुराने प्रेमी शिवम ने रेशम को फोन करके मिलने के बहाने बुलाया और इसके बाद जब रेशम वहां पहुंची तो भाईयों ने चाकू से युवती पर कई वार किए और हत्या कर दी।

तीनों लोगों ने हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू और मृतका के चप्पल छिपा लिए। पुलिस ने फिलहाल आरोपियों की निशानदेही पर चाकू और कपड़े बरामद कर लिए हैं और सभी के खिलाफ कार्रवाई जारी है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर