परिचित ने मासूम बच्ची को हवस का शिकार बनाने की कोशिश की, नाकाम रहने पर घोंटा गला

8-year-old girl murdered in Bareilly: बरेली में एक परिचित शख्स ने मासूम बच्ची को गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया।

murder
सांकेतिक फोटो 

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक परिचित शख्स ने एक मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहने पर उसे मौत के घाट उतार दिया। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने  सोमवार को आठ साल की बच्ची के साथ बलात्कार करने का प्रयास करने और उसकी गला दबाकर हत्या करने के आरोप में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। बच्ची की ऑटोप्सी रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि बलात्कार की कोशिश के बाद उसका गला घोंटा गया था। बच्ची की लाश फतेहगंज पश्चिम इलाके से बरामद हुई थी।

तड़के लड़की का शव मिला

रिपोर्ट के अनुसार, तीन डॉक्टरों के पैनल ने रविवार को ऑटोप्सी की। इसके बाद बच्ची के परिचित एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया। फिलहाल आगे की जांच जारी है। पुलिस के मुताबिक, शनिवार शाम को लड़की लापता हुई थी। जब वो परिवार को नहीं मिली तो उन्होंने स्थानीय मस्जिद से इस संबंध में अनाउसमेंट करवाया। अन्य ग्रामीण भी बच्ची की तलाश में जुट गए। आखिरकार, रविवार तड़के उसका शव मिला। पुलिस को बुलाया गया। शव एक सार्वजनिक शौचालय में मिला।

महिला ने एक व्यक्ति को कुछ फेंकते देखा

स्थानीय महिला ने एक व्यक्ति को शौचालय में कुछ फेंकते हुए देखा था। महिला ने आसपास के लोगों को चिल्लाकर जानकारी दी जिसके बाद वह आदमी भाग गया। जब शौचालय को चेक किया गया तो लड़की का शव मिला। घटना की जानकारी मिलने के बाद एडिशनल एसपी (ग्रामीण) संसार सिंह गांव पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने पोक्सो के प्रावधानों के अलावा आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) और 302 (हत्या) के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है।


Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर