UP में हुई रोंगटे खड़े करने वाली वारदात, पत्नी का कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंचा, कहा- भारत माता की जय

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक शख्स ने अपनी का सिर धड़ से काटकर अलग कर दिया। इसके बाद वह कटा हुआ सिर लेकर पुलिस थाने पहुंच गया।

man severed wife head goes police station
पत्नी का कटा सिर लेकर पहुंचा थाने, गिरफ्तार  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से एक बेहद सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। एक शख्स ने अपनी पत्नी का सिर काटकर हाथ में लेकर थाने में ले गया। हैरान वाली बात ये है कि इस दौरान वह भारत माता की जय का नारा लगाते हुए जा रहा था। आपको इस खबर पर यकीन नहीं आ रहा होगा लेकिन ये सच है। दिल दहला देने वाली ये वारदात शनिवार की है।  

ये सनसनीखेज वारदात बहादुरपुर गांव के जहांगीराबाद पुलिस थाने का है। ये वारदात घरेलू लड़ाई के बाद अंजाम दिया गया। पुलिस के मुताबिक पति-पत्नी के बीच भयंकर झगड़ा हुआ उसके बाद गुस्से में आकर पति ने पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद पत्नी का सिर अपने हाथों में लेकर पुलिस स्टेशन चला गया। जब पुलिस ने उसे पकड़ा और उसके हाथ से कटा हुआ सिर बरामद किया तो आरोपी ने 'भारत माता की जय' के नारे लगाने शुरू कर दिए। 

कुछ मिनटों तक पुलिस और आरोपी के बीच कहासुनी हुई इसके बाद पुलिस ने उसके हाथ से कटा हुआ सिर अपने कब्जे में कर लिया। ये घटना जंगल में आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई जिसके बाद लोगों में दहशत फैल गई है। आरोपी की पहचान अखिलेश रावत के रुप में हुई है।

बताया जाता है कि उसने पहले अपनी पत्नी की हत्या की इसके बाद उसका सिर काट कर धड़ से अलग कर दिया। कटा हुआ सिर लेकर फिर वह पुलिस थाने चला गया जहां पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। एसपी अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि पहली दफा ये मामला घरेलू विवाद के बाद उपजे हिंसा का लगता है। पुलिस ने उसके खिलाफ एक केस दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर