Cocaine:फेस मॉस्क बेचने के बहाने इंटर-स्टेट पास लेकर कर रहे थे 'कोकीन' की तस्करी

Two men arrested for procure cocaine in hyderabad: हैदराबाद पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है उनपर फेस मॉस्क बेचने की बात कहकर कोकीन की तस्करी का आरोप है।

Representational Image
फेस मास्क बेचने के बहाने बेंगलुरु गए वहां नाइजीरियन से कोकीन खरीदी (प्रतीकात्मक फोटो) 
मुख्य बातें
  • दोनों ने Covid-19 लॉकडाउन के दौरान ने इंटर-स्टेट पास हासिल किया था
  • फेस मॉस्क बेचने की बात कह कर दोनों बेंगलुरू चले गए
  • बेंगलुरू से वो कोकीन लेकर हैदराबाद लौटे और उसे खपाने की फिराक में थे

नई दिल्ली: हैदराबाद पुलिस ने दो लोगों को कोकीन की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है, बताया जा रहा है कि इन्होंने लॉकडाउन के दौरान इंटरस्टेट पास हासिल किया ये कहकर कि उन्हें फेस मॉस्क बेचना है उन्हें पास हासिल भी हो जाता है और वो बेंगलुरू जाकर फेस मॉस्क बेचते हैं लेकिन असल में वो वहां से कोकीन हासिल कर हैदराबाद लौटे और उसे यहां बेच रहे थे।

असिस्टेंट एक्साइज (एनफोर्समेंट) के सुपरिंटेंडेंट एन एन जिरेड्डी ने कहा कि Covid-19 लॉकडाउन के दौरान पुरुषों ने इंटर-स्टेट पास हासिल किया था और फेस मास्क बेचने के बहाने बेंगलुरु गए थे, लेकिन वहां नाइजीरियन से कोकीन खरीदी थी। 

बताते हैं कि उन्होंने उन्होंने 7,000 रुपये प्रति ग्राम के भाव पर 70 ग्राम कोकीन खरीदी थी और 30 मई को हैदराबाद लौटे थे और पहले ही 16 ग्राम की खपत कर चुके थे।

वो पहले ही कुछ कोकीन की खपत कर चुके थे

उन्होंने कहा कि विश्वसनीय सूचना के आधार पर आबकारी के एक दल ने उस कार को रोक लिया,जिसमें वे सिकंदराबाद में यात्रा कर रहे थे और 30-34 आयु वर्ग के दोनों से 54 ग्राम कोकीन जब्त की गई, उन्होंने बेंगलुरू में कोकीन खरीदी थी और हैदराबाद लौटे थे और पहले ही कुछ कोकीन की खपत कर चुके थे।

दोनों के खिलाफ नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था, कोकीन के अलावा उनके पास से दो कारें भी जब्त की गईं।

अगली खबर