ट्रेन के टॉयलेट में महिला कैदी से बलात्कार, पुलिसकर्मी पर लगा आरोप

क्राइम
Updated Aug 07, 2019 | 14:17 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

तिहाड़ जेल की एक महिला कैदी ने एक पुलिस कांस्टेबल पर रेप का आरोप लगाया है। महिला कैदी का कहना है कि पुलिस कांस्टेबल ने उसके साथ टॉयलेट में बलात्कार किया।

Tihar inmate raped by constable
महिला कैदी का आरोप पुलिस कांस्टेबल ने किया बलात्कार  |  तस्वीर साभार: Representative Image

मुख्य बातें

  • तिहाड़ जेल की महिला कैदी से पुलिस कांस्टेबल ने किया बलात्कार
  • घटना के वक्त महिला कैदी को पश्चिम बंगाल से दिल्ली लाया जा रहा था
  • ट्रेन के टॉयलेट में जान से मारने की धमकी देकर किया बलात्कार

नई दिल्ली। Tihar inmate raped by constable: बीते दिनों तिहाड़ जेल में कैदियों के अंदर भूत का डर फैला हुआ था। अब तिहाड़ जेल से जुड़ी एक और खबर सामने आई है, तिहाड़ जेल की एक महिला कैदी ने दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल पर बलात्कार का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि जिस दौरान उसे पश्चिम बंगाल से दिल्ली लाया जा रहा था उस दौरान दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल ने उसके साथ वाशरूम में बलात्कार किया। इस बात की जानकारी महिला ने तिहाड़ जेल के अधिकारियों को दी।

जिसके बाद जेल अधिकारियों ने ये बात दिल्ली पुलिस को बताई। पुलिस ने महिला को मेडिकल के लिए डीडीयू अस्पताल में भेज दिया। वहां के डॉक्टरों ने महिला की रिपोर्ट के लिए कहा है कि थोड़े समय बाद रिपोर्ट आ जाएगी, जिसके बाद सारी सच्चाई सामने आ जाएगी।

तिहाड़ जेल के अधिकारियों ने बताया कि महिला के खिलाफ दो केस दर्ज है एक मामला दिल्ली के भजनपुरा का है और दूसरा पश्चिम बंगाल का है। महिला कैदी को पश्चिम बंगाल के मामले में 1 अगस्त को कोर्ट में पेश करना था। जिसकी वजह से महिला को लेने दिल्ली पुलिस की दो महिला और एक पुलिस कर्मी गए थे। 

उस महिला कैदी ने पुलिस को बताया कि जिस दौरान हम सब ट्रेन में सो रहे थे, उस दौरान वो दो महिला पुलिसकर्मी के साथ टॉयलेट गई थी। तभी वहां पीछे से पुरुष पुलिसकर्मी भी आ गया। उसने महिला पुलिसकर्मी से कहा कि वो वहां खड़ा है आप लोग अंदर चले जाओ। जैसे ही महिला पुलिस अंदर गई तभी पुरुष पुलिसकर्मी टॉयलेट के अंदर घुस गया और महिला कैदी को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार किया।

घटना के बाद जब महिला कैदी तिहाड़ जेल में पहुंची तो उसने इस बात की शिकायत तिहाड़ जेल के अधिकारियों से की। जेल के उच्च अधिकारियों इन इस मामले की जांच करवाने के लिए कहा है। इस मामले की जांच की जा रही है। मामले में पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि रेप का आरोप एक महिला कैदी ने लगाया है। जब तक मेडिकल रिपोर्ट नहीं आ जाएगी तब तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं होगी। 
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर