सोती महिला को घर से किया अगवा, कपास के खेतों में ले जाकर किया गैंगरेप

तेलंगाना में एक महिला को रात में उसके घर से अगवा कर कपास के खेतों में ले जाकर तीन लोगों ने गैंगरेप किया। इस वारदात में सात लोग शामिल थे जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

woman abducted and gangraped
महिला को अगवा कर किया गैंगरेप  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : तेलंगाना में एक महिला को अगवा कर कपास के खेतों में ले जाकर गैंगरेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जाता है कि तेलंगाना में खम्माम के निकट एक गांव में 36 वर्षीय महिला को उसके घर से अगवा कर खेतों में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया गया। पुलिस ने रविवार को इस घटना की जानकारी दी। 

पुलिस के मुताबिक दो लोग शुक्रवार का रात महिला के घर में घुसे और उसे वहां से उठाकर धमकी देते हुए पास के कपास के खेतों में ले गए। जब महिला को अगवा किया गया तब उसका पति घर के दूसरे कमरे में सो रहा था।

खेतों में पहुंचने पर वहां पांच लोग पहले से इनका इंतजार कर रहे थे। वहां पहुंचने पर उनमें से तीन लोगों ने मिलकर महिला के साथ कथित तौर पर गैंगरेप किया। इसके बाद पुलिस पेट्रोलिंग की गाड़ी को आते देख सभी आरोपी वहां से भाग गए।

पीड़िता की शिकायत के आधार पर सात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और उनकी तलाश की जा रही है। पीड़िता और सभी आरोपियों की उम्र 20 वर्ष के आस पास बताई जाती है और ये सभी एक ही समुदाय से संबंध रखते हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर