तेलंगाना : दो भाइयों ने मिलकर की शख्स की गला काट कर हत्या, कटा सिर लेकर थाने पहुंचा और किया सरेंडर

क्राइम
Updated Jul 21, 2019 | 12:20 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

हैदराबाद में दो युवकों ने मिलकर एक शख्स की गला काट कर हत्या कर दी। हैरानी की बात ये है कि हत्या करने के बाद ये दोनों कटा हुआ सिर और हथियार लेकर थाने पहुंच गए और आत्मसमर्पण कर दिया।

telangana crime
कटा हुआ सिर लेकर पहुंचा थाने  |  तस्वीर साभार: Getty Images

हैदराबाद : दो युवकों ने मिलकर एक शख्स की सिर काट कर हत्या कर दी और उसका कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंच गया और सरेंडर कर दिया। दिल दहला देने वाली ये घटना शनिवार शाम की है। तेलंगाना के नालगोंडा जिले की ये घटना है। नामपल्ली थाने में कटा हुआ सिर लेकर पहुंचे इन दोनों युवकों को देखकर पुलिस वाले हैरान रह गए।

मोहम्मद इरफान और मोहम्मद घोष पुलिस थाने के अंदर प्रवेश किया तो उन दोनों में से एक के हाथ में एक कटा हुआ सिर था और दूसरे के हाथ में तेज धारदार हथियार था जिसकी मदद से उन्होंने इस हत्या को अंजाम दिया था। 

थाने में पहुंचकर उन दोनों ने पुलिस के समक्ष अपना अपराध कबूल कर लिया। पुलिस के मुताबिक कटा हुआ सिर ऑटो ड्राइवर सद्दाम का है जिसकी उम्र 28 वर्ष थी। नारियल काटने वाले औजार से इन दोनों ने उस ऑटो ड्राइवर का सिर धड़ से काटकर अलग कर दिया था। 

प्राथमिक जांच में ये सामने आय़ा कि इरफान और घोष एक महिला की मौत का बदला लेने के लिए सद्दाम को मौत के घाट उतारा था। महिला उन दोनों आरोपियों की बहन थी।

महिला विधवा थी जिसे सद्दाम कुछ सालों से हैदराबाद अपने साथ ले गया था। 2017 में संदिग्ध परिस्थितियों में उस महिला का शव बरामद किया गया था जिसके बाद उन दोनों आरोपियों ने सद्दाम को अपनी बहन की मौत का दोषी ठहराना शुरू कर दिया था।

बता दें कि इससे पहले ओडिशा से संबलपुर से भी ऐसी ही घटना सामने आई थी। यहां पर 42 साल के व्यक्ति ने अपने चचेरे भाई का सिर धड़ से अलग कर दिया और फिर उसके कटे सिर को वो पुलिस स्टेशन लेकर पुहंच गया था।

आरोपी ने उसी गांव के रहने वाले 38 वर्षीय सत्यनारायण की हत्या करने के बाद पुलिस के सामने अपना अपराध कबूल कर लिया था। पुलिस ने बताया था कि इस घटना के पीछे पुरानी रंजिश थी। साथ ही उन्होंने ये भी बताया था कि आरोपी उज्जल मुंडा मानसिक रूप से बीमार था। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर