स्‍कूल टीचर ने प्रिंसिपल को चाकू से गोदा, पत्‍नी और बेटी भी हमले में घायल

एक नृशंस घटना में टीचर ने चाकू से गोदकर स्‍कूल प्रिंसिपल की हत्‍या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया। इस घटना में प्रिंसिपल की पत्‍नी और बेटी भी घायल हो गए।

स्‍कूल टीचर ने प्रिंसिपल को चाकुओं से गोदा, पत्‍नी और बेटी भी हमले में घायल
स्‍कूल टीचर ने प्रिंसिपल को चाकू से गोदा, पत्‍नी और बेटी भी हमले में घायल  |  तस्वीर साभार: BCCL

नासवाड़ी : गुजरात के छोटाउदेपुर जिले के नासवाड़ी शहर में शुक्रवार को एक 30 वर्षीय स्कूल प्रिंसिपल की कथित तौर पर एक रिश्तेदार ने चाकू मारकर हत्या कर दी, जबकि इस हमले में उसकी पत्नी और नाबालिग बेटी घायल हो गए।

पुलिस आरोपी भरत पिठिया (28) की तलाश कर रही है, जो एक सरकारी स्कूल में शिक्षक है। नसवड़ी पुलिस थाने के उप-निरीक्षक सी डी पटेल के मुताबिक, सुबह वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

पीड़‍ित और आरोपी थे रिश्‍तेदार

आरोपी ने कथित तौर पर पहले अपने कजिन मरमन पिठिया की पत्नी काजल पर पहले बड़े चाकू से हमला किया और फिर कई बार कजिन पर चाकू से वार किया। अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने दंपति की नाबालिग बेटी पर भी हमला किया।

उन्होंने कहा, 'भरत और मरमन दोनों जूनागढ़ जिले के वंथली तालुका के रहने वाले थे। मरमन नासवाड़ी के एक निजी स्कूल के प्रिंसिपल थे, जबकि आरोपी शहर के पास ही एक सरकारी प्राथमिक स्कूल में शिक्षक था।'

पीड़‍ित परिवार किराये के मकान में रहता था और आरोपी का घर भी सामने ही था। अधिकारी ने कहा कि मरमन को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि उनकी पत्नी और बेटी का नासवाड़ी में इलाज चल रहा है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर