16 साल की स्टूडेंट से वर्जिनिटी और सेक्स पर बातें करता था टीचर, लड़की ने स्क्रीनशॉट किया वायरल

स्कूल के हेडटीचर 16 साल की स्टूडेंट को इंस्टाग्राम पर अश्लील मैसेज करता था। तंग आकर लड़की ने उन सारे मैसेज के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

instagram messages
इंस्टाग्राम मैसेज (Credit: Pixabay)  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : शादीशुदा टीचर ने 16 साल की छात्रा को अश्लील मैसेज किए जिसके बाद उस लड़की ने उन सभी मैसेज को सार्वजनिक कर दिया। टीचर उसके साथ ब्रेस्ट, वर्जिनिटी और सेक्शुअलिटी पर बातें करता था। टीचर की उम्र 47 साल है और वह शादीशुदा बताया जाता है। लड़की ने उसके फ्लर्टी मैसेज को सार्वजनिक करके उसे सबके सामने एक्सपोज कर दिया है जिसके बाद उस लड़की की बहादुरी की तारीफ की जा रही है।

उसने बताया कि उसके मैसेजेज की वजह से उसकी रातों की नींद उड़ गई थी और उसे बुरे सपने आने लगे थे। टीचर ने उसकी जिंदगी नर्क बना रखी थी। यह घटना यूके के नॉर्थ वेल्स शहर की है। उस टीचर ने 2018 से लड़की को टार्गेट किया हुआ था और उसे लगतार हर रोज दिन रात अश्लील मैसेज भेजता रहता था। 

वह उसे क्यूट बुलाता था और और उसे कहता था कि वह फलाने ड्रेस में अच्छी लग रही थी साथ ही अपने आप को सही साबित करने के लिए वह ये भी कहता था कि फ्लर्ट करना अच्छी बात है। वह उससे लड़कियों के ब्रेस्ट, वर्जिनिटी और सेक्शुअलिटी पर भी बातें करता था। 

उसने ये भी कहा था कि 99 फीसदी टीचर अपने स्टूडेंट के साथ ऐसी बातें करने के लिए बर्खास्त कर दिए जाते हैं। जब लड़की का 16वां बर्थडे आया तो टीचर ने अश्लीलता की हद पार कर दी। 

लड़की ने जब इनके स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किए तो पुलिस हरकत में आई। इसके पहले उस टीचर को बेहद स्ट्रिक्ट के तौर पर जाना जाता था। उसने अपने स्कूल में ये नियम बना रखे थे कि स्कूल कैंपस में जिसने भी किसी के साथ रोमांटिक रिलेशन बनाए तो उसकी खैर नहीं।

लेकिन इस मामले के उजागर होने के बाद हर कोई हैरान रह गया। लड़की ने बताया कि शुरू में मुझे लगा कि ये कोई बड़ी बात नहीं है। उसे लगा कि अच्छी बात है वह टीचर उसे पसंद करते हैं।

शुरू शुरू में तो वह सामान्य बातें करता था मुझे अच्छा लगता था कि वह बाकी स्टूडेंट की तुलना में मेरी वैल्यू करता है मुझसे बातें करता है मुझे महत्व देता है। लेकिन बाद में धीरे-धीरे वह काफी पर्सनल होने लगा। वह कभी भी रात में 2 बजे 3 बजे मैसेज करने लगा। मुझे सोना होता था लेकिन मुझे फिर भी उसके मैसेज का रिप्लाई करना होता था। 

एक बार तंग आकर उसने अपना इंस्टाग्राम डिएक्टिवेट कर दिया। कुछ समय बाद मैंने जब दोबारा इसे एक्टिवेट किया तो उसके काफी सारे मैसेज एकसाथ आ गए। और इस बार उसने हद पार कर दी। उसने उसके कपड़ों पर उसकी बॉडी पार्ट्स पर कमेंट किए थे।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर