Gurugram Crime News:गुरुग्राम फोर्टिस मामले में सनसनीखेज जानकारी, पीड़िता के साथ नहीं हुआ था रेप

गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में वेंटिलेटर पर महिला मरीज से रेप का मामला सामने आया था। लेकिन पुलिस का कहना है कि पीड़ित के साथ रेप नहीं हुआ था।

Gurugram Crime News:गुरुग्राम फोर्टिस मामले में सनसनीखेज जानकारी, पीड़िता के साथ नहीं हुआ था
गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल का था मामला 

मुख्य बातें

  • गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में सामने आया था रेप का मामला
  • मरीज के बयान और सीसीटीवी जांच में आरोप पाए गए झूठे
  • परिवार ने रेप का लगाया था आरोप

नई दिल्ली। दिल्ली से सटे गुरुग्राम से एक सनसनीखेज खबर आई कि मशहूर अस्पताल फोर्टिस में एर महिला मरीज वेंटिलेटर पर थी और उसके साथ दुष्कर्म किया गया। इस जानकारी के बाद हर कोई परेशना था कि इतने नामचीन अस्पताल में इतनी बड़ी घटना कैसे घट गई। इसके विरोध में पीड़ित के परिवार ने सनसनीखेज आरोप लगाए। लेकिन अब जो जानकारी सामने आई है वो चौंकाने वाली है। 

फोर्टिस अस्पताल में नहीं हुआ था रेप
गुरुग्राम पुलिस के मुताबिक पीड़िता के बयान और अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज की जांच से साफ है कि महिला मरीज के साथ दुष्कर्म नहीं हुआ था। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज की गहराई से जांच के साथ साथ स्टॉफ के लोगों से गहन पूछताछ की गई और जो आरोप लगाए गए थे उनमें तालमेल नहीं था। पुलिस इस मामले में किसी भी एंगल को छोड़ना नहीं चाहती थी। चुंकि यह संवेदनशील मामला था, लिहाजा जांच करते समय अतिरिक्त सावधानी बरती गई। 


परिवार ने लगाए थे आरोप
पीड़ित के परिवार ने आरोप लगाया था कि उसकी मरीज को सांस में गंभीर समस्या की वजह से भर्ती कराया गया था। वो बेहोश थी और उसे वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया। उसी समय उसके साथ रेप किया गया। इस मसले में अस्पताल प्रशासन ने कहा कि इसमें हॉस्पिटल का कोई कर्मचारी नहीं शामिल था। ऐसा हो सकता है कि किसी आउटसोर्स्ड स्टॉफ ने वारदात को अंजाम दिया हो। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर