फेसबुक से सूचना मिली खुदकुशी करने वाला है व्यक्ति, दिल्ली पुलिस ने ऐसे की तलाश

क्राइम
अनुज मिश्रा
अनुज मिश्रा | SPECIAL CORRESPONDENT
Updated Oct 21, 2021 | 19:23 IST

दिल्ली पुलिस की साइबर सेल को फेसबुक के जरिए पता चला कि एक व्यक्ति खुदकुशी करने वाला है। फिर उसकी तलाश में टीम लगाई और उसे अस्पताल पहुंचाया।

Received information from Facebook is about to commit suicide, Delhi Police searched for the person and took him to the hospital
फेसबुक के जरिये मिली खुदकुशी करने की सूचना  |  तस्वीर साभार: Representative Image

दिल्ली पुलिस की साइबर सेल को फेसबुक के जरिये एक सूचना मिली की एक शख्स खुदकुशी की कोशिश करने वाला है और उसको लेकर उसमे एक पोस्ट भी फेसबुक पर डाला है। 

इस सूचना पर साइबर सेल के DCP केपीएस मल्होत्रा ने अपनी टीम के अधिकारियों को निर्देश दिए और खुदकुशी की कोशिश करने वाले शख्स की तलाश के लिए टीम लगाई गई। 

पता चला की ये शख्स पश्चिमी जिले के राजोरी गार्डन इलाके में मौजूद है। 43 साल के इस शख्स को बेहोशी की हालत में साइबर सेल की टीम ने तुरंत अस्पताल पहुंचाया। जांच में पता चला कि इस शख्स ने थाइराइड में इस्तेमाल की जाने वाली दवा की 40 से 50 शीशी सिरप पी ली है।

जांच में पता चला है की ये शख्स दिल्ली में अकेला रहता है जिसकी पत्नी तीन साल पहले भोपाल चली गई थी और लॉकडाउन में इस शख्स की जॉब चली गयी थी। मानसिक तौर पर यह शख्स परेशान चल रहा था। जिसके बाद इस शख्स ने फेसबुक पर लाइव सुसाइड की पोस्ट शेयर की थी।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर