होमवर्क पूरा नहीं किया तो टीचर ने स्टूडेंट को लोहे की रॉड से जमकर पीटा, कहा- अब जो करना है कर लो

क्राइम
Updated Nov 08, 2019 | 13:09 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

होमवर्क नहीं करने पर एक टीचर ने अपने स्टूडेंट को ऐसी कड़ी सजा दी कि आपकी रूह कांप जाएगी। महज होमवर्क पूरा नहीं करने पर टीचर ने उसे लोहे की रॉड से जमकर मारा।

student beaten with iron rod
प्रतीकात्मक तस्वीर   |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : राजस्थान में एक 11वीं कक्षा के छात्र को टीचर ने रॉड से इसलिए पीटा क्योंकि उसने होमवर्क पूरा नहीं किया था। मामला राजस्थान के बाड़मेर जिले के डोंगर का है। उसने टीचर के कहे मुताबिक कक्षा में होमवर्क पूरा करके नहीं आया था जिसके बाद टीचर ने उसे ये कठोर सजा दे दी। 

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए डोंगर विद्यापीठ स्कूल के पीड़ित छात्र ने बताया कि उसने होमवर्क नहीं किया था इसी बात पर टीचर ने उसे लोहे के रॉड से मारा। जबकि टीचर को पता था कि वह पिछले कई दिनों से बीमार था और स्कूल नहीं आ पा रहा था। 

उसने बताया कि टीचर ने उसे भरी कक्षा में 10 मिनट तक मारा। छात्र के मुताबिक उसकी तबियत कई दिनों से खराब थी इसलिए वह होमवर्क पूरा नहीं कर पाया। उसने टीचर को बताया था कि तबियत खराब होने के कारण एक दिन पहले वह कक्षा में मौजूद नहीं था और कक्षा में हुई पढ़ाई के बारे में उसे कोई जानकारी नहीं थी। उसे होमवर्क की जानकारी नहीं थी। 

पुलिस ने बताया कि छात्र के हाथ और पैरों में गहरे चोट के निशान बन गए हैं। पीड़ित छात्र की मां ने कहा कि जब मेरा बेटा घर आया तो वह रो रहा था। जब उससे पूछा तो उसने हमें सारी बातें बताई। जब हमने टीचर से इस बात की शिकायत की तो उन्होंने हमें कहा कि आपको जो करना है आप कर लो।

मां ने बताया कि मेरा बेटा एक अनुशासित लड़का है और काफी तेज है। उसने 10वीं की परीक्षा में 83 फीसदी अंक लाए थे। पुलिस ने बताया कि वे इस मामले की जांच कर रहे हैं। जल्द ही पीड़ित छात्र की मेडिकल रिपोर्ट सामने आएगी जिसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। किसी को भी छात्रों को पीटने की इजाजत नहीं है। एएसपी खीव सिंह भट्टी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।  
   

अगली खबर
होमवर्क पूरा नहीं किया तो टीचर ने स्टूडेंट को लोहे की रॉड से जमकर पीटा, कहा- अब जो करना है कर लो Description: होमवर्क नहीं करने पर एक टीचर ने अपने स्टूडेंट को ऐसी कड़ी सजा दी कि आपकी रूह कांप जाएगी। महज होमवर्क पूरा नहीं करने पर टीचर ने उसे लोहे की रॉड से जमकर मारा।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...
taboola