महिला के साथ गैंगरेप, भागने ना पाए इसलिए जंजीरों से बांधा, ससुराल वालों पर पीड़िता ने लगाए गंभीर आरोप

क्राइम
Updated Aug 03, 2019 | 12:33 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

राजस्थान के प्रतापगढ़ में एक महिला को उसके ससुराल वालों ने जंजीरों से बांध दिया ताकि वह घर से भागने ना पाए। उसके ससुराल वाले उसे काफी यातनाएं दिया करते थे। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

woman chined
महिला को जंजीरों से बांधा 

मुख्य बातें

  • महिला के साथ गैंगरेप कर जंजीरों से बांधा
  • पीड़िता ने ससुराल वालों पर लगाए गंभीर आरोप
  • पुलिस कर रही पूरे मामले की जांच

नई दिल्ली : राजस्थान के प्रतापगढ़ में जिला कलेक्ट्रेट में उस वक्त सभी हैरान रह गए जब वहां पर एक महिला को मोटी चेन से बांध कर लाया गया। उस महिला को देखने के लिए भारी संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। कुछ लोग चेन से बंधी महिला को एसपी ऑफिस लाए। पीड़िता ने बताया कि उसके पति और ससुराल वालों ने उसे पीपल खूंट गांव में काफी दिनों से चेन से बांध रखा है। 

महिला पांच बच्चों की हैं। उसने आरोप लगाया है कि उसका पति शराब के नशे में आकर उसके साथ अक्सर मारपीट करता है। यहां तक कि उसके रिश्तेदारों ने भी उसके साथ कई बार रेप को अंजाम दिया है। महिला ने कहा है कि वह अपने ससुराल से कई बार भागने की कोशिश की लेकिन उन लोगों ने उसे एक बार पकड़ लिया और वापस ले आए और चेन से बांध कर रख लिया।

प्रतापगढ़ पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है। इस दौरान पीड़िता के साथ उसके मां-बाप भी पुलिस स्टेशन आए थे।पीड़िता का आरोप है कि उसके रिश्तेदारों ने उसके साथ गैंगरेप किया था। इसी मामले पर पीड़िता ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

उसके ससुर पर रुपयों की खातिर पीड़िता को अन्य युवकों के पास बेचने की कोशिश करने का भी आरोप है। सामने आई महिला की तस्वीरों और वीडियो में देखा जा सकता है कि उसके पैरों में लोहे की मोटी जंजीर बंधी हुई है और उसमें ताला लगा दिया गया है।   

महिला का आरोप है कि उसके पति और रिश्तेदारों ने उसके साथ गैंगरेप किया और उसे जंजीरों में बांध कर रखा है। इसी पर मामला दर्ज करवाने के लिए पीड़िता अपने माता-पिता के साथ पुलिस स्टेशन आई थी।

उसने बताया कि उसका पति से पिछले कई महीनों से विवाद चल रहा था इसलिए वह अपने माता- पिता के पास चली आई थी। अभी कुछ दिनों पहले ही उसका पति कुछ लोगों के साथ बाइक पर अपने ससुराल आया और पत्नी को वापस अपने साथ ले गया जहां पर जाकर उसे ये यातनाएं दी।

उसके साथ पहले गैंगरेप किया फिर उसे जंजीरों में बांध दिया ताकि वह वहां से भागने ना पाए। इधर पति का आरोप है कि उसकी पत्नी झूठे बयान दे रही है। उसने अपने ससुर यानि पीड़िता के बाप पर ही पैसों की खातिर अपनी पत्नी को बेचने का आरोप लगाया है। बहरहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।  

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर