Rajasthan: शौच के लिए बाहर गई 25 वर्षीय महिला के साथ गैंगरेप, पुलिस को आरोपियों की तलाश

क्राइम
Updated Sep 15, 2019 | 11:05 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

राजस्थान के धौलपुर में शौच के लिए बाहर गई एक 25 वर्षीय महिला के साथ गैंगरेप की खबर सामने आ रही है। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

gang rape news
गैंगरेप   |  तस्वीर साभार: Representative Image

धौलपुर : राजस्थान के धौलपुर में 25 वर्षीय एक महिला के साथ गैंगरेप की खबर सामने आ रही है। बाइक पर सवार तीन लोगों ने मिलकर पहले महिला को अगवा किया फिर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। धौलपुर की स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) महेंद्र शर्मा ने कहा कि महिला ने शिकायत दर्ज कराई है।

उसने आरोप लगाया है कि उसके साथ गैंगरेप करने वाले तीनों आरोपी पास के ही बिशनगढ़ गांव के रहने वाले हैं। इस संबंध में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक यह घटना शुक्रवार की है जब महिला शौच के लिए बाहर गई हुई थी, जब वह वापस घर आ रही थी उसी समय बाइक पर सवार होकर आए तीन लोगों ने उसे रोका और उसे मारा।

फिर तीनों ने कपड़े से उसके हाथ-पांव और मुंह को बांध दिया और उसे अपने साथ बिशनगिरी गांव के पास ले गए जहां उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। जब कुछ लोगों ने महिला की चिल्लाती हुई आवाज सुनी तो वे घटनास्थल पर पहुंचे और दो संदिग्धों को पकड़ लिया जबकि तीसरा आरोपी भाग निकलने में कामयाब हो गया।  

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...