पंजाब : ड्रग्स से छुटकारा दिलाने के लिए मां-बाप ने बेटे को चेन से बांधा

क्राइम
Updated Jul 29, 2019 | 11:23 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

पंजाब के फिरोजपुर में एक व्यक्ति को ड्रग्स की इतनी बुरी लत लगी कि उसकी ये आदत छुड़ाने के लिए उसके माता-पिता ने उसे चेन के सहारे बांध दिया।

man tied with chain
मां-बाप ने बेटे को चेन से बांधा  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • ड्रग्स के आदी बेटे को मां-बांप ने चेन से बांधा
  • ड्रग्स की बुरी लत का हो गया था शिकार
  • ड्रग्स की कमी पूरी करने के लिए घर के सामान बेच देता था

फिरोजपुर : ड्रग्स के आदी हो चुके बेटे को रास्ते पर लाने के लिए मां-बाप ने उसे चेन से बांध दिया। मामला पंजाब के फिरोजपुर का है। ड्रग्स छुड़वाने के लिए अपने ही माता-पिता ने बेटे को चेन से बांध दिया। पीड़ित की उम्र 35 साल की है और वह शादीशुदा है, उसके दो बच्चे भी हैं। 35 वर्षीय जसबीर सिंह ने आत्महत्या भी करने की कोशिश की लेकिन वह असफल हो गया।

जब उसके परिवार को पता चला कि वह आत्महत्या करने की कोशिश कर रहा है तो उन्होंने उसे घर पर ही चेन के सहारे बांध दिया।
जसबीर ने बताया कि मैंने ड्रग्स छोड़ने की काफी कोशिश की लेकिन मैं ऐसा करने में नाकाम रहा। मैंने गांव के कब्रिस्तान में जाकर आत्महत्या करने की भी कोशिश की। मैं एक साल से अधिक समय से ड्रग्स ले रहा हूं।

जसबीर के पिता काला सिंह ने बताया कि उनका बेटा ड्रग्स का आदी हो चुका है। उसकी आदत इतनी खराब हो चुकी है कि वह ड्रग्स लेने के लिए घर के सामानों को भी बेच देता है। जसबीर के परिवार के मुताबिक उसके गांव में 40 से ज्यादा लोग ड्रग्स की बुरी आदत से लाचार हैं।

डीसीपी सतनाम सिंह ने बताया कि पुलिस ड्रग्स कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। ड्रग्स का कारोबार करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए हमें एसपी से सख्त निर्देश दिए गए हैं। हम उनके खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं।   

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर