पुणे: घर में एमबीए छात्रा मिली लाश, हत्या का अंदेशा, बेडरूम में थीं शराब की बोतलें

क्राइम
Updated Dec 03, 2019 | 17:48 IST | टाइम्स नाउ ब्यूरो

पुणे में एक एमबीए की छात्रा की लाश उसके घर में मिली। घर का दरवाजा टूटा हुआ और बेडरूम में शराब की बोतलें और हुक्का बरामद हुए।

Pune: MBA Girl student found dead in house
पुणे: घर में संदिग्ध अवस्था में एक एमबीए छात्रा की लाश मिली 

मुख्य बातें

  • छात्रा तेजशा पायल का परिवार पुणे से बीड गया हुआ था वह पुणे के घर पर अकेली थी
  • फोन नहीं रिसीव करने पर उसकी मां तुरंत बीड से पुणे आई
  • मां ने देखा, घर का एक दरवाजा टूटा हुआ था और बेटी नींद की अवस्था में पड़ी हई थी लेकिन वह मर चुकी थी

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में एक सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। घर में एमबीए की एक छात्रा की लाश उसके बेडरूम में मिली। छात्रा का परिवार पुणे से बीड गया हुआ था वह घर पर अकेली थी। परिवार ने उसे फोन लगाने की कोशिश की लेकिन उसके द्वारा रिसीव नहीं करने पर उसकी मां तुरंत बीड से पुणे आई और देखा घर में एक दरवाजा टूटा हुआ था और उसकी बेटी नींद की स्थिति में पड़ी हई थी लेकिन वह मर चुकी थी। मृत लड़की की पहचान तेजशा पायल के रूप में हुई है, जो पुणे के एक कॉलेज में एमबीए की छात्रा थी। वह अपनी दो बहनों और मां के साथ पांच साल से पुणे में रह रही थी।

परिवार के सदस्य 15 नवंबर को बीड चले गए थे जहां से सिर्फ तेजशा वापस लौटी थी। रविवार की सुबह, उसकी बहन ने तेजशा के बचत खाते में 1,000 रुपए जमा किए थे और उसकी पुष्टि का इंतजार कर रही थी। जो अक्सर वह किया करती है। लेकिन इस बार उसने पुष्टि नहीं की। तो उसकी छोटी बहन तेजशा के व्हाट्सएप स्टेटस चेक किया। जिसमें पाया गया कि तेजशा ने अंतिम बार 30 नवंबर को रात 1.30 बजे लॉगऑन किया था।

तेजशा की मां ने इंडिया टूडे को बताया कि जब मैं सोमवार को यहां पहुंची तब पुणे के घर में शराब की बोतलें, हुक्का और बचे हुए भोजन पूरे लिविंग रूम में पड़ा देखा। उसने कहा कि मुझे बेडरूम में लकड़ी के दरवाजे दो हिस्सों में टूटे हुए मिले। बेडरूम के दरवाजे के पास से भारी मात्रा में पत्थर के स्लैब बरामद किए गए। पुलिस को शक है कि किसी ने जबरदस्ती बेडरूम में प्रवेश किया होगा।

मां ने कहा कि छत के पंखे से एक चुनरी लटकी हुई थी जबकि एक लकड़ी का स्टूल बिस्तर के बगल में पड़ा था और तेजशा का शव सामान्य नींद की मुद्रा में बिस्तर पर पड़ा था। तेजशा की मां ने कहा कि रविवार की सुबह से उसने अपनी बेटी से लगातार संपर्क करने की कोशिश की थी, लेकिन जब से उसका फोन रविवार से बंद हुआ, वह जल्द ही बीड से आई और सोमवार शाम को किराए के अपार्टमेंट में प्रवेश की और एक दूसरी चाबी के जरिए दरवाजा खोला।

उसने रहस्यमय परिस्थितियों में अपनी बेटी की लाश मिलने के बाद पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए ससून सरकारी अस्पताल भेज दिया है। पुणे के सिंहगड पुलिस स्टेशन में एक संदिग्ध हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मौत की जांच के लिए तीन टीमों को तैनात किया गया है।

अगली खबर