Bengaluru: पब कर्मचारी ने टॉयलेट में बनाया महिला का अश्लील वीडियो, हुआ ये हाल

बाद में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उसे बेंगलुरु के सेंट्रल जेल भेज दिया गया। पब प्रबंधन ने यह भी पुष्टि की कि इसने कर्मचारी को आपराधिक कदाचार के लिए बर्खास्त कर दिया है।

Jail
प्रतीकात्मक तस्वीर 

बेंगलुरु: देश की आईटी राजधानी में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। बेंगलुरु में एक पब कर्मचारी को शौचालय में एक महिला का अश्लील वीडियो बनाने के लिए गिरफ्तार किया गया है। यह घटना मैकग्राथ रोड पर एक पब में 24 जनवरी को हुई थी जब महिला शौचालय का इस्तेमाल करने गई थी। ओडिशा के रहने वाले बौद्ध देबनाथ के रूप में पहचाने गए 30 वर्षीय आरोपी को अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी ने अपने मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर महिला का वीडियो बनाने की बात कबूल की है। देबनाथ ने तीन महीने पहले ही पब ज्वाइन किया था। स्थानीय अदालत में पेश करने के बाद आरोपी को केंद्रीय कारागार भेज दिया गया। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, देबनाथ के फोन पर कोई वीडियो नहीं मिला, जिसे उसने डिलीट कर दिया होगा।

अपनी शिकायत में, एक निजी फर्म में काम करने वाली 34 वर्षीय महिला ने कहा, 'मैं किसी कारण से वॉशरूम गई थी। मैंने देखा कि शख्स एक में मोबाइल फोन लेकर शौचालय में वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है। मैंने तुरंत उसे देखा और मदद के लिए चिल्लाई। मेरे बगल में खड़ी एक अन्य महिला भी उस आदमी को देखकर चिल्लाई। उसने कहा कि वह आदमी पब की वर्दी पहने हुए था।'

पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि जब उसने पब के कर्मचारियों की हरकत के बारे में प्रबंधक को जानकारी दी तो पब के प्रबंधक ने उसकी शिकायत को नजरअंदाज कर दिया।

पीड़ित महिला ने कहा, 'हमने उस शख्स की पहचान कर ली थी। जब हमने आरोपी को पकड़ा, तो उसने माफी मांगी और उसके दुराचार के लिए खेद जताया। बाद में, हमने पब मैनेजर से संपर्क किया और उनसे वाशरूम से भागे कर्मचारियों के सीसीटीवी वीडियो को साझा करने का अनुरोध किया। लेकिन उन्होंने सहयोग करने से इनकार कर दिया।'

इस बीच, पब प्रबंधन ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वे अनुशासनहीनता को बर्दाश्त नहीं करते हैं। एक बयान में, पब प्रबंधन ने कहा, 'यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम पब में ग्राहकों और महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करें। हम परिसर में ग्राहकों के प्रति किसी भी प्रकार के दुर्व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करेंगे। हम इस तरह की घटनाओं को भी खत्म करने का प्रयास कर रहे हैं। भविष्य में दोबारा ऐसा नहीं होगा।' पब प्रबंधन ने बाद में कहा कि दुर्व्यवहार करने वाले कर्मचारी को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है और पुलिस को सौंप दिया गया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर