वहशी दरिंदे ने घर आई टीचर को मारकर बनाए शारीरिक संबंध, शहर में मचा हडकंप

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Apr 18, 2021 | 10:46 IST

झारखंड के जमशेदपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां एक वहशी ने घर में आई टीचर को मारकर उसके शव के साथ सेक्स किया।

Psycho Killer killd her family then mureded tution teacher and did sex with dead body
Psycho Killer killed her family then murdered tuition teacher and did sex with dead body in Jamshedpur 

मुख्य बातें

  • झारखंड के जमशेदपुर में सामने आई सनसनीखेज वारदात
  • एक शख्स ने अपने परिवार की हत्या करने के बाद ट्यूशन टीचर को भी मारा
  • आरोपी साइको किलर ने ट्यूशन टीचर को मारकर शव के साथ किया सेक्स

रांची: झारखंड के जमशेदपुर से एक झकझोर करने वाला मामला सामने आया है। टाटा स्टील के फायर ब्रिगेड विभाग का कर्मचारी ने ऐसी वारदात को अंजाम दिया है जिससे इलाके में हडकंप मच गया है। दीपक नाम के शख्स ने पहले अपनी पत्नी, दो बेटी की हत्या कर दी औऱ फिर घर आई ट्यूशन टीचर को मौत के घाट सुला दिया और फिर उसके शव के साथ सेक्स किया। आरोपी को साइको किलर बताया जा रहा है।

दो और लोगों की करना चाहता था हत्या
खबर के मुताबिक, जमशेदपुर में जैसे ही एक घर से चार लोगों के मर्डर की खबर आई तो हर कोई सन्न रह गया। इसके बाद पुलिस ने अपनी तहकीकात शुरू की तो जो खुलासा हुआ वो हैरान करने वाला था। पुलिस ने चार लोगों के हत्यारोपी और टाटा स्टील के फायर ब्रिगेड विभाग का कर्मचारी दीपक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी किस तरह का साइको किलर था इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि चार लोगों का मर्डर करने के बाद दो और लोगों की हत्या करना चाहता था।

पहले मारा फिर किया सेक्स

खबर के मुताबिक दीपक लगातार कर्ज के जाल में फंसता जा रहा था और ट्रांसपोर्ट के धंधे में उसके साथ दोस्त ने उसे धोखा दे दिया तो वह गुस्सा हो गया। इसके बाद सबसे पहले उसने दोस्त को मारने की सोची लेकिन यह सोचकर डर गया कि हत्या के मामले में उसे जेल हुई तो परिवार बर्बाद हो जाएगा। इसके बाद सबसे पहले उसने अपने परिवार को मार दिया। परिवार को मारने के बाद जब शिक्षिका ट्यूशन के लिए घर आई तो उसने उसका भी कत्ल कर दिया और फिर उसके शव के साथ सेक्स करने लगा।  जब दोस्त और उसका साला घर पर आया तो दीपक ने उन पर भी हमला कर दिया दोनों किसी तरह जान बचाकर वहां से निकले।

बुलेट लेकर भाग गया
इसके बाद आरोपी ने अपनी बुलेट निकाली और ओडिशा के राउरकेला चले गया। इसके बाद आरोपी विभिन्न होटलों में रहा और घर से जो ज्वैलरी लाई थी उसे साढ़े चार लाख रुपये में बेच दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी को वेबसीरीज का बहुत बड़ा चस्का था और इसे देखकर एक तरह से वह साइको किलर बन गया था। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर