Unnao rape case: प्रदर्शन कर रही महिला ने अपनी 6 साल की बच्ची पर फेंका पेट्रोल

क्राइम
Updated Dec 07, 2019 | 13:57 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Unnao rape case: उन्नाव पीड़िता के निधन के बाद प्रदर्शन कर रही एक महिला ने दिल्ली में सफदरजंग अस्पताल के बाहर अपनी 6 साल की बेटी पर पेट्रोल फेंक दिया। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

Unnao rape case
उन्नाव रेप केस को लेकर विरोध-प्रदर्शन  |  तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्ली: महिलाओं के खिलाफ एक के बाद एक सामने आ रहे अपराधों को लेकर लोगों में बहुत गुस्सा है। देश के कई हिस्सों से लोगों के आक्रोश की तस्वीरें सामने आ रही हैं। ऐसे ही दिल्ली में एक मां ने विरोध में अपनी 6 साल की बच्ची पर पेट्रोल डाल दिया। दरअसल, महिला सफदरजंग अस्पताल के बाहर उन्नाव बलात्कार मामले का विरोध कर रही थी। इसी दौरान उसने अपनी 6 साल की बेटी पर पेट्रोल फेंक दिया। लड़की को इलाज के लिए इमरजेंसी में ले जाया गया और महिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

बलात्कार के आरोपियों सहित पांच लोगों द्वारा आग के हवाले की गई उन्नाव बलात्कार पीड़िता ने शुक्रवार देर रात सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया। आरोपियों ने गुरुवार को उसे अदालत जाते समय आग के हवाले कर दिया था। 

शनिवार को पीड़िता के शव को सड़क के रास्ते उन्नाव जिले ले जाया गया। 

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने शनिवार को उन्नाव जाकर पीड़िता के परिवार से मुलाकात की। इसके बाद मीडिया से उन्होंने कहा, 'पीड़िता का पूरा परिवार पिछले साल से लगातार परेशान है। मैंने सुना है कि दोषियों का भाजपा से कुछ नाता है, इसीलिए उन्हें बचाया जा रहा था। राज्य में अपराधियों में कोई डर नहीं है। मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि राज्य में अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है, लेकिन उन्होंने राज्य को बदल दिया है, यहां महिलाओं के लिए कोई जगह नहीं है।' 

वहीं मृतका के पिता का कहना है कि हम चाहते हैं कि आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी दी जाए, नहीं चाहते कि मामले को आगे बढ़ाया जाए। पुलिस ने हमारी बिल्कुल मदद नहीं की, अगर वे होते तो मेरी बेटी आज जिंदा होती।' इसके अलावा उसके भाई का कहना है कि मेरे पास कहने के लिए कुछ भी नहीं है। मेरी बहन हमारे साथ नहीं है, मेरी एकमात्र मांग यह है कि पांचों आरोपी मौत के लायक हैं और इससे कम कुछ भी नहीं।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...