UP: पत्नी की गैर मौजूदगी में पुलिसकर्मी ने महिला मित्र को बुलाया घर, फिर हुआ दोनों के साथ ऐसा

उत्तर प्रदेश के मेरठ में अचानक अपने घर पहुंची तो महिला ने अपने पुलिसकर्मी पति और उसकी महिला मित्र को रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद उसने दोनों को पीटा।

police
प्रतीकात्मक तस्वीर 

नई दिल्ली: महिला मित्र को घर पर बुलाना एक पुलिसकर्मी के लिए खतरनाक साबित हुआ। उसे उसकी पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा लिया। सिपाही की पत्नी ने अपने पति और उसकी महिला मित्र को पीटा। घटना उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के कांकेर खेड़ा इलाके की है। पुलिसकर्मी एक प्रशासनिक अधिकारी के सुरक्षा विस्तार में एक गनर है। पुलिसकर्मी की पत्नी करीब 10 दिन पहले अपने 6 वर्षीय बेटे के साथ नोएडा में अपने माता-पिता के घर गई थी।

सोमवार की रात पुलिसकर्मी पत्नी के न रहने पर अपनी महिला मित्र को अपने घर ले गया। इस पर उसके पड़ोसी ने ध्यान दिया और फिर उसने उसकी पत्नी को बताया। सोमवार दोपहर करीब 1 बजे सिपाही की पत्नी अपने पति के घर पहुंची और उसे झटका दिया। बाद में उसकी पत्नी ने उसकी और उसकी महिला मित्र की भी पिटाई कर दी। 

घटना के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिसकर्मी, उसकी पत्नी और महिला को थाने ले गई। पुलिस ने कहा कि दौराला सीओ के नेतृत्व में एक विभागीय जांच शुरू कर दी गई है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर