लॉकडाउन में अर्धनग्न लड़कियों के साथ पार्टी, छोटे से कमरे में कर रहे थे ऐसी हरकत

थाईलैंड में पुलिस ने नशीले पदार्थों के साथ पार्टी कर रहे कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है। कोरोना लॉकडाउन के दौरान ये लोग अर्धनग्न महिलाओं के साथ एक छोटे से कमरे में मौजूद थे।

Police arrest peoples in Thailand
प्रतीकात्मक तस्वीर  |  तस्वीर साभार: Getty Images

मुख्य बातें

  • थाईलैंड के फुकेत में एक छोटे से कमरे में पार्टी कर रहे थे कई शख्स
  • लगातार शोर होने के बाद की गई शिकायत, पुलिस ने दी दबिश
  • अर्धनग्न लड़कियों के साथ कमरे में मौजूद थे लोग, नशीले पदार्थ भी बरामद

नई दिल्ली: पुलिस बेहद कम कपड़ो में महिलाओं के साथ नशीली दवाओं की पार्टी कर रहे तीनों को गिरफ्तार किया है। इन तीनों की पहचान ओलिवर होसकिन्स, 23, एलन जोन्स, 22, और 29 वर्षीय स्टुअर्ट मैकडोनो के रूप में की गई है। ​​थाईलैंड के फुकेत में पुलिस की ओर से नामित 9 विदेशी और 5 थाई महिलाएं बुधवार रात कथित तौर पर पार्टी कर रही थीं।

फुकेत में कर्फ्यू  लगा हुआ है और थाईलैंड का यह हिस्सा कोरोना वायरस की चपेट में है। पुलिस ने जब मौके पर जब दबिश दी तो यहां महिलाएं बिकनी में मौजूद थीं और साथ में पुरुष भी एक छोटे कमरे में उनके साथ मौजूद थे। कुछ लोग कमरे के बाहर तैराकी भी कर रहे थे। कथित तौर पर अधिकारियों ने छत के ऊपर पार्टी में कोकीन और भांग बरामद की है।

उग्र स्थानीय लोगों द्वारा शोर-शराबे से परेशान होने की शिकायत के बाद पुलिस यहां आई थी। गिरफ्तार किए गए लोगों में तीन ब्रिटिश शख्स, एक ऑस्ट्रेलियाई, एक अमेरिकी, एक यूक्रेनी, तीन यूक्रेनी महिलाएं और पांच थाईलैंड महिलाएं शामिल हैं। अधिकारियों ने कथित तौर पर मारिजुआना के 4.04 ग्राम और कोकेन के 0.94 ग्राम नशे को बरामद किया है।

पुलिस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार लोगों को हिरासत के बाद अदालत में भेजा जा सकता है। पुलिस प्रमुख ने कहा, 'शुरू में, उन्हें एक छोटी सी जगह में भीड़ में इकट्ठा करने और ड्रग रखकर शाही राज्य के आपातकालीन अधिनियम का उल्लंघन करने के लिए आरोप लगाए गए हैं।'

फुकेत - दुनिया के सबसे लोकप्रिय पर्यटक रिसॉर्ट्स में से एक है जो अब थाईलैंड में चौथा सबसे संक्रमित प्रांत है। कोरोना के कहर के मामले में यह सिर्फ बैंकॉक और उसके दो महानगरीय क्षेत्रों के पीछे है।

फुकेट में कोविद -19 को रोकने के लिए कड़े कदम उठाए गए है और सोमवार को सुबह 8 बजे से लेकर दोपहर 3 बजे तक लॉकडाउन और कर्फ्यू की घोषणा की गई है। द्वीप से आने-जाने के लिए जमीनी और समुद्री यात्रा पर 31 अप्रैल तक रोक लगा दी गई है और 10 अप्रैल से उड़ानें बंद हो जाएंगी।

अगली खबर