Gujarat: मां-बाप ने अपनी नाबालिग प्रेग्नेंट बेटी को 50 हजार रुपयों में बेचा

Parents sell 17-year-old pregnant girl in gujrat: गुजरात के वडोदरा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आय़ा है जहां एक पैरेंट्स ने अपनी ही गर्भवती बेटी को महज 50 हजार में बेच डाला।

Crime Representational Image
लड़की के पिता ने उसे गर्भवती होने की जानकारी के बाद वसावा को 50,000 रुपये में उसे सौंप दिया 

मुख्य बातें

  • पीड़िता अपने प्रेमी वसावा के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी
  • पीड़िता प्रेग्नेंट थी और ये जानकारी उसके माता पिता को भी थी
  • मां-बाप ने लड़की के प्रेमी से उसका 50 हजार में सौदा किया

वडोदरा: एक चौंकाने वाली घटना में, एक 17 वर्षीय गर्भवती को उसके माता-पिता ने गुजरात के वडोदरा जिले में कथित रूप से बेच दिया था। यह घटना जिले के शिनोर तालुका में हुई थी।पुलिस ने अब लड़की के माता-पिता और परिवार को गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें एक क्वारंटीन किया गया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया में एक रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की ने अपने प्रेमी विकास वसावा द्वारा 1 जून को अपने माता-पिता के घर लौटने के लिए कहने के बाद शिकायत दर्ज कराई।लड़की वसावा के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी और उसके माता-पिता उनके संबंधों के बारे में जानते थे। लड़की के पिता ने उसे गर्भवती होने की जानकारी के बाद वसावा को 50,000 रुपये में उसे सौंप दिया।

पुलिस के अनुसार, पीड़ित परिवार ने उसे स्वीकार करने से इनकार कर दिया और वसावा के साथ एक सौदा किया।लड़की को भी वासवा के साथ अपने पिता के समझौते के बारे में पता था, लेकिन वह वासवा के साथ खुशी से रह रही थी।

रिश्तेदार ने लड़की के पिता को उकसाया

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि लड़की के एक रिश्तेदार ने अपने पिता को वसावा से अधिक धन निकालने के लिए उकसाया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "रिश्तेदार ने पीड़ित के पिता से कहा कि 50,000 रुपये एक छोटी राशि है और उसे कम से कम 5 लाख रुपये मांगने चाहिए क्योंकि लड़की अभी भी नाबालिग है। उस आदमी ने अपनी बेटी को रखने के लिए वसावा से और पैसे की मांग की।" वसावा ने अतिरिक्त पैसे देने से इनकार कर दिया क्योंकि वह एक कैजुअल लेबर के रूप में काम कर रहा था। जैसे-जैसे आदमी अधिक पैसे के लिए वसावा पर दबाव डालता रहा, उसने अपने लिव-इन पार्टनर को अपने घर वापस जाने के लिए कहा।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर