4 माह के बच्चे को कार में बंद करके शॉपिंग पर चले गए माता-पिता, इस तरह किया गया रेस्क्यू

4 माह के बच्चे को कार में बंद करके शॉपिंग पर चे गए माता पिता। बच्चे की अनदेखी के आरोप में पेरेंट को गिरफ्तार कर लिया गया है।

child locked in car rescued by police
4 माह के नवजात को कार में बंदकर शॉपिंग पर गए पेरेंट (Source: Pixabay)  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : माता-पिता अपने बच्चों की देखभाल के लिए अपनी भी परवाह नहीं करते हैं। वे भले ही अपनी परवाह ना करें लेकिन अपने बच्चों की परवाह करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ते। लेकिन यहां हम एक ऐसे पेरेंट्स के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसने अपनी मस्ती और अपनी जरूरत के चक्कर में अपने बच्चे की सुरक्षा तक को ताक पर रख दिया।  

एक पेरेंट ने अपने चार माह के मासूम बच्चे को कार के अंदर लॉक कर दिया और शॉपिंग करने चले गए। हैरान कर देने वाली ये खबर फ्लोरिडा के फोर्ट नॉर्थ से सामने आई है। पेरेंट को बच्चे की अनदेखी करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। सुरक्षा गार्ड की इस पर नजर पड़ी तो उन्होंने कार में से बच्चे को रेस्क्यू कर बाहर निकाला।

बताया जाता है कि फ्लोरिडा में सड़क पर खड़ी कार के अंदर लॉक बच्चे को जब राहगीरों ने देखा तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दे दी। इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसमें पुलिस उस बच्चे को गोद में लिए नजर आ रहा है।  

सोशल मीडिया पर सामने आई फोटो में देखा जा सकता है कि पुलिस उस बच्चे को गोद में लेकर उसे बॉटल की दूध पिला रही है। पुलिस के मुताबिक बच्चे को किसी प्रकार की चोट नहीं आई है औरना ही उसे किसी भी तरह का नुकसान पहुंचा है। 

पुलिस ने पहले बच्चे को कार से बाहर निकाला उसे दूध पिलाया इसके बाद बच्चे की अनदेखी करने के आरोप में उसके माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरी तरफ बच्चे को बाल व परिवार कल्याण विभाग को सौंप दिया गया है। 

 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर